Angry bride did such an act with the groom, relatives kept watching

गुस्साई दुल्हन ने दूल्हे के साथ की ऐसी हरकत, देखते रह गए रिश्तेदार, वीडियो हुआ वायरल

Wedding Viral Video: Angry bride did such an act with the groom, relatives kept watching, video went viral..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : August 9, 2022/10:33 am IST

Wedding Viral Videoइन दिनों, शादी के अजीबोगरीब वीडियो लगातार वायरल हो रहे है। किसी में दुल्हन का डांस, तो किसी में दूल्हें का अनोखा अंदाज देखने को मिलता है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दुल्हन गुस्से में अपने दूल्हे की तरफ हाथ बढ़ा देती है, जिसके बाद वह उसकी हरकतों का विरोध करता है। तभी दोनों के बीच जमकर मारपीट हो जाती है और दोनों आपस में भिड़ जाते हैं। आसपास के लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं होता।

प्रदेश के इस इलाके में बारिश और बाढ़ का कहर जारी, नेशनल हाईवे पर लगा लंबा जाम

मंडप में दूल्हे पर उठाया हाथ

Wedding Viral Video: इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन मंडप में बैठे होते हैं और अचानक किसी बात पर दुल्हन को गुस्सा आ जाता है और वो दूल्हे के ऊपर हमला कर देती है। जैसे ही दुल्हन ने दूल्हे की तरफ हाथ बढ़ाया तो दूल्हे ने हाथ हटा दिया और फिर अपना हाथ उसकी तरफ बढ़ाया, जिसपर दुल्हन ने भी उसे रोक दिया। कुछ ही सेकेंड में मंडप में दूल्हा और दुल्हन हाथापाई करने लगे। दुल्हन झगड़ा करने के चक्कर में मंडप के बाहर गिर जाती है।बता दे कि इस वीडियो को कई बार देखने के बाद समझ आएगा कि शायद यह कोई रस्म है, जिसमें दुल्हन अपने दूल्हे के चेहरे पर कुछ लगाने जा रही है या फिर कुछ खिलाने के लिए दबाव बना रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kaun Hain Yeh Log (@kaunhainyehlog)

इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो

Wedding Viral Video: इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को kaunhainyehlog नाम के यूजर ने शेयर किया और अभी तक इस वीडियो को 6 लाख से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘काश मैं यहां पर पंडित के रूप में होता तो दोनों पर तेल भी झिड़क देता।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘भाई डायवोर्स होने वाला है मंडप में।’ एक तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ये क्या बदतमीजी है।’

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers