The shooting of the film "Vikram Vedha" has been done in Lucknow

लखनऊ में हुई है फिल्म ”विक्रम वेधा” की शूटिंग, भ्रामक खबरों को लेकर निर्माताओं ने कहा ये…

shooting of the film "Vikram Vedha" has been done in Lucknow : बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन द्वारा अपनी आगामी फिल्म ''विक्रम वेधा'' की शूटिंग

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:11 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:11 pm IST

मुंबई : shooting of the film “Vikram Vedha” has been done in Lucknow : बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन द्वारा अपनी आगामी फिल्म ”विक्रम वेधा” की शूटिंग उत्तर प्रदेश में करने से इनकार करने वाली एक खबर को ”भ्रामक” बताते हुए निर्माता रिलायंस एंटरटेनमेंट ने सोमवार को कहा कि फिल्म की बड़े पैमाने पर शूटिंग राज्य की राजधानी लखनऊ सहित भारत में कुछ जगहों पर हुई है।

यह भी पढ़े : Sri Lanka Crisis: न तेल बचा न कैश, इस देश में एक सप्ताह और बंद रहेंगे स्कूल

दुबई में बनाया था यूपी की गलियों का सेट

shooting of the film “Vikram Vedha” has been done in Lucknow : खबर के अनुसार, फिल्म का बजट दोगुना हो गया था, क्योंकि रोशन के राज्य में फिल्म की शूटिंग से मना करने के बाद निर्माताओं को दुबई में उत्तर प्रदेश की गलियों का सेट बनाना पड़ा था। ”विक्रम वेधा” के निर्माताओं में से एक, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने कहा कि निर्माताओं ने कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर प्रोडक्शन टीम की स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण दुबई में फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग करने का फैसला किया था।

उन्होंने कहा, ”हम विक्रम वेधा की शूटिंग के स्थलों को लेकर बहुत सारी भ्रामक और पूरी तरह से निराधार खबरें देख रहे हैं। हम स्पष्ट रूप से यह बताना चाहते हैं कि विक्रम वेधा को लखनऊ सहित भारत में बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है।”

यह भी पढ़े : सीएम भूपेश ने कोटमी में लगाई जनचौपाल, ग्रामीणों की मांग पर स्वामी आत्मानंद स्कूल समेत किए ये ऐलान 

रिलायंस एंटरटेनमेंट ने किया ट्वीट

shooting of the film “Vikram Vedha” has been done in Lucknow : बैनर ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर साझा एक बयान में कहा, ”फिल्म का एक हिस्सा संयुक्त अरब अमीरात में अक्टूबर-नवंबर 2021 में फिल्माया गया था क्योंकि यह एकमात्र स्थान था जो बायो-बबल के लिए बुनियादी ढांचा प्रदान करता था। यहीं पर क्रू के सदस्यों को आराम से ठहराया जा सकता था। शूटिंग के शुरुआती महीनों के दौरान स्टूडियो में सेट बनाने की अनुमति भी मिली। हमने इसे स्वास्थ्य और प्रोटोकॉल की चिंताओं से दूर रहने के उद्देश्य से चुना था”

पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित, ‘विक्रम वेधा’ 2017 की तमिल फिल्म का हिंदी संस्करण है। इसमें सैफ अली खान भी दिखाई देंगे। फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़े : विधायक अबू आसिम आजमी को मिली जान से मारने की धमकी, इस मामले का विरोध करना पड़ा भारी