The song of the film Dobara was released, the song got so many

फिल्म दोबारा का गाना हुआ रिलीज, दो दिन में गाने को मिले इतने व्यूज

The song of the film Dobara was released, the song got so many views in two days

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:12 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:12 am IST

song of the film Dobara was released: मुंबई -बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म दोबारा का गाना “वक्त के जंगल” रिलीज हो गया है. इस गाने को हाल ही में रिलीज़ किया गया है। जिसको अभी तक लाखो व्यूज मिल चुके है। आपको बता दें कि इस गाने में फिल्म के कुछ करैक्टर की झलक देखने को मिल रही है। जिसको देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी थ्रिलर है। अरमान मलिक द्वारा गाए गए इस गाने का म्यूजिक गौरव चटर्जी का हैं । वही इस गाने को सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया है। साथ ही इस गाने को हुसैन हैदरी द्वारा लिखा गया है।

यह भी पढ़े: PDS वाहनों में GPS ट्रैकिंग डिवाइस अनिवार्य करने का मामला, हाईकोर्ट ने राज्य नागरिक आपूर्ति निगम से मांगा जवाब

दोबारा 19 अगस्त को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

song of the film Dobara was released: एक्ट्रेस तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म दोबारा का गाना वक्त के जंगल रिलीज हो गया है। अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म दोबारा में तापसी और पावेल गुलाटी ने अहम भूमिका निभाई है। यह फिल्म लंदन फिल्म फेस्टिवल और फैंटासिया फिल्म फेस्टिवल समेत कई और फिल्म फेस्टिवल्स के बाद सिनेमा हॉल्स में दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है। इस फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। साथ ही यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े: प्रदेश में 15 अगस्त से शुरु होगी तितलियों की गणना, इस उद्देश्य से लिया गया फैसला

 
Flowers