Salaar teaser

6 जुलाई सुबह 5: 12 बजे दिल थाम कर बैठिए, होने जा रहा ये बड़ा काम, इंतजार की घड़ियां होगी खत्म

Salaar teaser प्रभास के करियर को फिर से ट्रेक पर लाने के लिए आ रही साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक, इस दिन टीजर होगा लॉन्च

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2023 / 03:51 PM IST, Published Date : July 3, 2023/3:39 pm IST

Salaar teaser: प्रभास के फैंस के लिए इस वक्त की बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री श्रुति हासन की फिल्म ‘सालार’ को लेकर नया अपडेट आया है। इस फिल्म के टीजर रिलीज की तारीख का एलान हो चुका है। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के टीजर के लिए फैंस को अपनी नींद में खलल डालनी पड़ सकती है। दरअसल, फिल्म का टीजर सवेरे करीब सवा पांच बजे रिलीज किए जाने की तैयारी है।

सुबह-सुबह जारी होगा टीजर

Salaar teaser: सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक ‘सालार’ का टीजर 6 जुलाई 2023 को सुबह 5:12 बजे जारी होगा। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। प्रशांत नील इससे पहले साल 2022 में ब्लॉकबस्टर ‘केजीएफ 2’ से धमाल मचा चुके हैं। अब उनके निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सालार’ को लेकर भी फैंस काफी उत्साहित हैं।

इस दिन रिलीज होगी ‘सालार’

Salaar teaser: ‘सालार’ को साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक माना जा रहा है। खास बात यह है कि इस फिल्म के साथ, सबसे बड़े एक्शन डायरेक्टर प्रशांत नील और सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार प्रभास पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। ऐसे में फैंस की उम्मीदें भी काफी बढ़ी हुई हैं। बता दें कि यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह सितारे आएंगे नजर

Salaar teaser: सुपरस्टार प्रभास की बीते दिनों रिलीज हुई मेगा बजट फिल्म ‘आदिपुरुष’ चल नहीं पाई। ऊपर से फिल्म के डायलॉग और कुछ सीन्स को लेकर भी खूब कंट्रोवर्सी हुई। ऐसे में प्रभास की उम्मीदें भी अपनी आगामी फिल्म ‘सालार’ पर टिकी हैं। ‘सालार’ को होम्बले फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। सालार की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में प्रभास और श्रुति के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू भी अहम रोल अदा करते दिखेंगे।

एक साथ सभी भाषाओं में होगा रिलीज

Salaar teaser: लंबे इंतजार के बाद होम्बले फिल्म्स की आने वाली ‘सालार’ का टीजर अब 6 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है, जो सभी भाषाओं के लिए एक टीजर होगा। केजीएफ 2 और कांतारा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ साल 2022 में राज करने के बाद ‘सालार’ होम्बले फिल्म्स का अगला बड़ा प्रोजेक्ट है जो यकीनन बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड सेट करने जा रहा है। ऐसे में इस मेगा-एक्शन से भरपूर फिल्म की एक झलक देखने का उत्साह भी तेज है।

ये भी पढ़ें- “महाराष्ट्र में विपक्ष हो गया खत्म, ये विपक्ष का गठबंधन नहीं ठगबंधन है” यहां के सीएम का बड़ा बयान

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र के बाद अब इन राज्यों में उठे बगावती सुर, ये नेता छोड़ सकते है पार्टी, बड़े फेरबदल की आशंका

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें