The teaser of this web series of Arbaaz Khan is out, the actor will be seen

अरबाज खान की इस वेब सीरीज का टीजर आउट, एक अलग ही अंदाज में नजर आएंगे अभिनेता

The teaser of this web series of Arbaaz Khan is out, the actor will be seen in a different style

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:17 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:17 am IST

actor will be seen in a different style: मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अरबाज़ खान एक लम्बे वक़्त के बाद फिर से एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने के लिए तैयार है। हाल ही में अरबाज की अपकमिंग वेब सीरीज ‘तनाव’ का टीजर रिलीज किया गया है। यह सीरीज 2017 में हुए कश्मीर में बम धमाके की कहानी पर आधारित है, जिसमें कई लोगों की जान गई थी। वही इस सीरीज के टीजर की बात करे तो 1:18 मिनट के इस वीडियो में इस सीरीज के कुछ किरदारों की झलक देखने को मिल रही है। इस टीज़र को देखकर लाग रहा है की ये शो काफी इंटरेस्टिंग होगा।

यह भी पढ़े: पहली बार पीरियड्स आने पर कहीं लड़कियों को मारे जाते हैं चांटे, तो कहीं पीया जाता है ब्लड, माहवारी से जुड़ी अजीब परम्पराएं जानें यहां

‘तनाव’ इंटरनेशनल इजराइल वेब सीरीज फौदा का हिंदी रीमेक है

actor will be seen in a different style: आपको बता दें कि ये वेब सीरीज इंटरनेशनल इजराइल वेब सीरीज फौदा का हिंदी रीमेक है। जो की एक सोशल पॉलिटिकल ड्रामा है, वही मिली जानकारी के अनुसार इस शो को सोनी लिव पर स्ट्रीम किया जाएगा । फिलहाल शो की रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन इस शो के स्टार कास्ट से पर्दे उठ चूका है।

यह भी पढ़े: यूपी में तैयार हो रहा सियासत का नया मोर्चा, OBC वर्ग को साधने में जुटे शिवपाल…

अरबाज खान के साथ ये कलाकार साथ काम करते नजर आएंगे

actor will be seen in a different style: इस सीरीज में मानव विज, अरबाज खान, सुमित कौल, रजत कपूर, शशांक अरोरा , ज़रीना वहाब, एकता कौल, वलुश्या डी सूसा, दानिश हुसैन, सत्यदीप मिश्रा, सुखमनी सदाना, साहिबा बाली, अमित गौर, अर्सलान गोनी रॉकी रैना, एम.के. रैना, शीन दास, आर्यमन सेठ जैसे कलाकार हिस्सा हैं। वही इस शो को सुधीर मिश्रा और सचिन ममता कृष्ण ने निर्देशित किया है।