'Godfather' trailer out, salman and chiranjeevi looking rock

‘गॉडफादर’ के ट्रेलर ने काटा बवाल, सलमान और चिरंजीवी की जोड़ी ने मचाया धमाल…

'गॉडफादर' के ट्रेलर ने काटा बवाल, सलमान और चिरंजीवी की जोड़ी ने मचाया धमाल : The trailer of 'Godfather' created a ruckus, the pairing of Salman and Chiranjeevi created a ruckus...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:04 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:04 am IST

मुंबई । चिंरजीवी की अपकमिंग फिल्म ‘गॉडफादर’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर फैंस को रोमांचित कर देने वाला है। काफी टाइम बाद बड़े पर्दे मेगास्टार चिरंजीवी को लार्जर देन लाइफ वाले अवतार मे देखना काफी सुखद लग रहा है। मेगास्टार चिरंजीवी इस फिल्म में फुल एक्शन करते हुए दिखाई देंगे।

यह भी पढ़े :  धमाकों से गूंजी राजधानी..! पिछले 8 घंटे में हुआ दूसरा विस्फोट, दहशत में आए क्षेत्र के लोग, आतंकी साजिश की आशंका 

फिल्म को तेलुगु के अलावा हिंदी में गॉडफादर नाम से ही रिलीज किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन मोहन राजा ने किया है। वहीं चिरंजीवी के अलावा फिल्म में लेडी सुपरस्टार नयनतारा, मेगास्टार सलमान खान और सुनील वर्मा दिखाई देने वाले है। ट्रेलर में सलमान खान की भी झलक देखने को मिल रही है। तेलुगु सिनेमा में इस फिल्म का क्लैश किंग नागार्जुन की फिल्म ‘द घोस्ट’ से हो रही है। वहीं हिंदी सर्किट में इसे पीएस वन और विक्रम वेधा जैसी फिल्मों से टकराना पड़ेगा।

यह भी पढ़े :  आदित्य चोपड़ा से बिना पूछे साउथ के मेकर्स ने कर दिया ‘धूम 4’ का ऐलान! लीड रोल में होंगे सलमान खान…

आपको बता दें कि गॉडफादर मलयाली सिनेमा की सुपरहिट फिल्म लुसिफर का रीमेक है। जिसमें मोहन लाल और विवेक ओबेरॉय और टोविनो थॉमस नजर आए थे। मूल फिल्म को पृथ्वीराज सुकुमारन ने डायरेक्ट किया था। वहीं इसके रीमेक वर्जन को मोहन राजा बना रहे है। फिल्म दुनियाभर में 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

 
Flowers