फिल्म धर्मवीर का ट्रेलर हुआ लॉन्च, आनंद दिघे की जीवनी पर आधारित है कहानी

फिल्म धर्मवीर का ट्रेलर हुआ लॉन्च, आनंद दिघे की जीवनी पर आधारित है कहानी

शिवसेना नेता आनंद दिघे पर बनी मराठी फिल्म 'धर्मवीर' का ट्रेलर शनिवार शाम को लॉन्च किया गया। इस मौके पर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान,

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:58 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:58 pm IST

Dharamveer trailer launched : मुंबई। शिवसेना नेता आनंद दिघे पर बनी मराठी फिल्म ‘धर्मवीर’ का ट्रेलर शनिवार शाम को लॉन्च किया गया। इस मौके पर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे, भाग्यश्री, गुलशन ग्रोवर और रितेश देशमुख मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। एक्शन ड्रामा से भरपूर यह फिल्म 13 मई को रिलीज होगी। इस फिम में प्रसाद ओक, क्षितिज दाते और मकरंद पाध्ये ने अभिनय किया है।

यह भी पढ़े : पूर्व CM रमन सिंह बोले- PM मोदी BJP का बड़ा चेहरा, लेकिन कभी चेहरा रखकर चुनाव नहीं लड़ती बीजेपी 

सलमान खान ने की जमकर तारीफ

ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे सलमान खान ने प्रवीण तारदे की ‘धर्मवीर’ की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि आनंद दिघे जी और मुझमें दो समानताएं हैं। वो एक बैडरूम में रहते थे और मैं भी एक बैडरूम में रहता हूं। हम दोनों में दूसरी समानता यह है कि हम दोनों अविवाहित है। ‘धर्मवीर’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सलमान ने स्टाइलिश लुक में एंट्री ली। इस दौरान उन्होंने ब्लैक एंड ब्लू थ्री पीस सूट पहना था।

यह भी पढ़े : भारतीय बाजार में आने वाली हैं ये 3 नई कारें, टाटा की ये e-Car हो सकती है लोगों की पसंद

आनंद चिंतामणि दिघे के लुक में पहुंचे प्रसाद ओक

ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में अभिनेता-निर्देशक प्रसाद ओक, आनंद चिंतामणि दिघे के लुक में पहुंचे थें। उनके इस लुक को वहां मौजूद लोगों ने काफी पसंद किया। इस कार्यक्रम में महामंत्री एकनाथ शिंदे भी शामिल हुए। शिंदे ने अपने दोस्त आनंद दिघे के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘आनंद दिघे शिवसेना के मुख्य आधार थे। इस फिल्म के माध्यम से उनके विचारों को पूरी दुनिया में फैलाना ही हमारा मुख्य उद्देश्य है। मंगेश देसाई ने हमारा मिशन पूरा कर लिया है और प्रवीण तारदे अब इस फिल्म को आगे बढ़ा रहे हैं।

यह भी पढ़े : आईपीएल से बाहर रहने पर क्रिस गेल का बड़ा बयान, बोले- मुझे वह सम्मान नहीं मिला जिसका हकदार था

दर्शकों से किया आग्रह

उन्होंने आगे कहा कि आनदं दिघे ने कभी किसी को चोट नहीं पहुंचाई, वो हमेशा स्फूर्तिदायक थे। महामंत्री एकनाथ शिंदे ने सभी दर्शकों से इस फिल्म को देखने का आग्रह किया है। बता दें कि आनंद चिंतामणि दिघे शिवसेना पार्टी के एक दिग्गज नेता और ठाणे जिला इकाई के प्रमुख थे। आनंद दिघे को एक ताकतवर नेता माना जाना था।