Former CM Raman Singh Statement :

पूर्व CM रमन सिंह बोले- PM मोदी BJP का बड़ा चेहरा, लेकिन कभी चेहरा रखकर चुनाव नहीं लड़ती बीजेपी

Former CM Raman Singh Statement : प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी, भाजपा सह प्रभारी नितिन नबीन ने कई मुद्दा पर कांग्रेस सरकार को घेरने की कोशिश की

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : May 8, 2022/1:47 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में अगले साल विधानसभा चुनाव होंगे। इससे पहले ही दोनों प्रमुख पार्टियां अभी से रणनीति पर चर्चाएं करना शुरू कर दिया है। इस बीच नेताओं के बड़े-बड़े बयान भी सामने आ रहे हैं। छत्तीसगढ़ भाजपा कोर कमेटी की बैठक लेने पहुंची प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी, भाजपा सह प्रभारी नितिन नबीन ने कई मुद्दा पर कांग्रेस सरकार को घेरने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें:  बीजेपी ने बड़ी करेली पुलिस पर लगाए रिश्वतखोरी के आरोप, कहा – नही होता बिना पैसों के काम…

पूर्व सीएम रमन सिंह ने भी कांग्रेस सरकार की आलोचना करते हुए कई आरोप लगाए हैं। रमन सिंह ने कहा कि पीएम मोदी बीजेपी का बड़ा चेहरा, लेकिन बीजेपी कभी भी कभी चेहरा आगे रखकर चुनाव नहीं लड़ती। विधायक दल की बैठक में निर्णय होता है।

यह भी पढ़ें:  भोपाल में बिजली विभाग के उप महाप्रबंधक के खिलाफ युवती ने लगाए बलात्कार के आरोप, कहा – मंगलसूत्र पहनाकर मेरे साथ…

इधर बिहार राज्य के पीडब्ल्यूडी मंत्री और छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रभारी नितिन नवीन बिलासपुर में बैठक ली। उन्होंने संगठन के पदाधिकारियों की मीटिंग लेते हुए 2023 की तैयारियों का जायजा लिया। इसके बाद पत्रकार वार्ता के दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए नितिन नवीन ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि प्रदेश सरकार के सभी विधायकों की रिपोर्ट कार्ड खराब है। कांग्रेस सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त है। भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने बीजेपी बड़ा अभियान चलाएगी।

यह भी पढ़ें:  Big Breaking टटोला जा रहा छत्तीसगढ़ भाजपा के सक्रिय ओबीसी विधायकों का प्रदर्शन

 
Flowers