Aishwarya Rai Aur Salman Khan Ke Bich Hogi Box Office Me Ladai

Aishwarya Rai और Salman Khan के बीच होगा कड़ा मुकाबला, फैंस बोले – अब आएगा असली मजा…

Aishwarya Rai और Salman Khan के बीच होगा कड़ा मुकाबला : There will be a fight between Aishwarya Rai and Salman Khan, fans said - Ab Ayega Asli Maza

Edited By :   Modified Date:  April 13, 2023 / 01:15 PM IST, Published Date : April 13, 2023/1:15 pm IST

मुंबई। सलमान खान की नई फिल्म किसी का भाई किसी की जान ईद के मौके पर रिलीज हो रही हैं। इस फिल्म से मेकर्स और फैंस को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं क्योंकि लगभग 3 साल बाद सलमान की कोई फिल्म पूरी तरह से सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म को 150 करोड़ से ज्यादा के बजट kr साथ बनाया गया है। किसी का भाई किसी की जान को हिट होने के लिए इंडिया से 250 करोड़ का नेट कलेक्शन करना होगा। जिस दिन सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज हो रही हैं। उसके ठीक एक हफ्ते बाद ऐश्वर्या रॉय की ponniyan Selvan part 2 भी रिलीज हो रही है। PS 2 एक पैन इंडिया फिल्म है। जिसके पहले पार्ट ने दुनियाभर से 550 करोड़ का कलेक्शन किया। ऐसे में इसका दूसरा पार्ट सिनेमाघरों में तबाही मचा सकता है।

यह भी पढ़े :  NCERT की किताब से हटाया गया देश के पहले शिक्षा मंत्री का नाम, जम्मू-कश्मीर का ये मामला भी छिपाया 

सलमान की फिल्म अगर अच्छी निकली तो पीएस 2 को हिंदी बेल्ट में ज्यादा स्क्रीन नहीं मिलेंगे। यदि किसी का भाई किसी की जान थोड़ी सी भी कमजोर निकली तो ऐश्वर्या रॉय की पीएस 2 भाईजान के हिस्से के स्क्रीन और पैसा दोनों ही खा जाएगी। सलमान की फिल्म को बंगाली फिल्म चंगेज से भी टक्कर लेनी होगी। फिल्म को KGF स्टाइल में बनाया गया है। ऐसे में किसी का भाई किसी की जान को इस फिल्म से भी टक्कर लेना पड़ेगा। यह पहली बार होगा जब सलमान की किसी फिल्म को ईद के मौके पर solo रिलीज नसीब नहीं हो रही है।

यह भी पढ़े :  माफिया अतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर, 5 लाख रुपए का था ईनाम

 
Flowers