These Bollywood stars do not celebrate Holi

बॉलीवुड के ये सितारे नहीं मनाते हैं होली, वजह जानकर हो जाएंगे गुस्से से लाल …

बॉलीवुड के ये सितारे नहीं मनाते हैं होली : These Bollywood stars do not celebrate Holi, knowing the reason will turn red with anger...

Edited By :   Modified Date:  March 8, 2023 / 02:01 PM IST, Published Date : March 8, 2023/1:27 pm IST

मुंबई । These Bollywood stars do not celebrate Holi पूरे देश में आज बड़ी धूम धाम से होली त्योहार मनाया जा रहा है। आम आदमी से लेकर बड़ी बड़ी हस्तियां अपने परिवार और दोस्तों के साथ जमकर होली खेल रहे है। सलमान से लेकर नागार्जुन और शिल्पा शेट्टी से लेकर श्रद्धा कपूर की होली की तस्वीर सामने आ रही है। टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने बडे़ जोश के साथ होली त्योहार मनाया। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है लेकिन क्या आपको पता है बॉलीवुड में कुछ ऐसे सितारें है जो होली त्योहार को सेलिब्रेट नहीं करते।

करीना कपूर : एक्ट्रेस करीना कपूर ने एक बार अपने किसी इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने दादा राज कपूर के निधन के बाद से होली खेलना छोड़ दीं । बहुत कम उम्र की थी जो उन्हें याद है कि होली खेलना उनके दादा जी को बहुत पसंद था और उसके बाद होली खेलने पर उनकी उन्हें याद आती है।

यह भी पढ़े :  होली के दिन दर्दनाक हादसा: पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, 5 लोगों की मौत, कई गंभीर 

रणबीर कपूर : एक्टर रणबीर कपूर भी होली खेलना पसंद नहीं करते हैं । रणबीर ने जब भी होली के सीन फिल्मों में किए हैं तो उसमें वो कंफर्टेबल नहीं रहे हैं लेकिन फिल्मों के लिए उन्हें वो मजबूरी में करना पड़ता है। होली का त्योहार उन्हें घर पर रहकर अच्छी-अच्छी डिशेज खाने के लिए पसंद है लेकिन रंगों सो होली खेलना नहीं।

जॉन अब्राहम : जॉन रंगों से दूरी बनाकर रखते हैं क्योंकि उनका मानना है कि केमिकल रंगों से धरती को नुकसान पहुंचता है। उनका ये भी कहना है कि होली खेलने के बहाने अक्सर लोग गलत फायदा उठा लेते हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक