These changes came in Ranbir's life after marrying Alia

आलिया से शादी के बाद रणबीर के जीवन में आए ये बदलाव, एक्टर ने कहा – जल्द लूंगा छुट्टी

changes came in Ranbir's life after marrying Alia : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जब शादी के बंधन में बंधे तो पुरे मनोरंजन जगत में ख़ुशी की लहर

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:18 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:18 am IST

मुंबई :  changes came in Ranbir’s life after marrying Alia : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जब शादी के बंधन में बंधे तो पुरे मनोरंजन जगत में ख़ुशी की लहर दौड़ गई थी। इस कपल की शादी की तस्वीरें कई दिनों तक सोशल मीडिया पर छाई रही। रणबीर और आलिया की शादी को दो महीने होने वाले है और इन दो महीनों में रणबीर की जिंदगी में क्या बदला है इसका खुलासा खुद रणवीर ने किया है।

यह भी पढ़े : सोने-चांदी की कीमतों में आई बड़ी गिरावट, खरीदने से पहले जानिए कितने रुपए कम हो गए दाम  

शादी के बाद जिंदगी में आए बदलाव

 changes came in Ranbir’s life after marrying Alia : रणबीर कपूर ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट से शादी के बाद जिंदगी में आए बदलावों पर अपनी बात रखी है। उन्होंने बताया कि ऐसा कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ। हम पांच साल से साथ हैं। हमने सोचा था कि हम शादी करते हैं और हमने की भी, लेकिन हमारी कुछ प्रतिबद्धताएं भी थीं। हमारी शादी के तुरंत बाद हम अपने-अपने काम पर निकल गए।

यह भी पढ़े : 72 घंटे से बोरवेल में फंसा राहुल अब एक मीटर दूर, स्वास्थ्य को लेकर आया ये बड़ा अपडेट 

‘शमशेरा’ की रिलीज के बाद लेंगे एक हफ्ते की छुट्टी

 changes came in Ranbir’s life after marrying Alia: रणबीर कपूर ने आगे बताया कि शादी के बाद आलिया अपने शूट पर गई थीं और मैं भी मनाली गया था। अब जब वह लंदन से वापस आएंगी और मेरी फिल्म ‘शमशेरा’ रिलीज होगी, तो हम एक हफ्ते की छुट्टी लेने की सोच रहे हैं। हमें अभी भी इस बात का अहसास नहीं हुआ है कि हम शादीशुदा हैं।

यह भी पढ़े : नूपुर शर्मा विवाद : प्रदर्शन में भाग लेने वाले प्रवासियों को निष्कासित करेगी इस देश की सरकार, गिरफ्तार करने के दिए निर्देश 

ये है दोनों की आने वाली फ़िल्में

 changes came in Ranbir’s life after marrying Alia : कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वो अपने प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में दिखाई देंगी और ‘जी ले जरा’ में वो कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ रोड ट्रिप पर निकलेंगी।

यह भी पढ़े : कौन होगा देश का नया राष्ट्रपति? संभावित इन चर्चित चेहरों पर दांव खेल सकती है पार्टी! नाम देखकर चौंकिएगा नहीं 

 changes came in Ranbir’s life after marrying Alia : जबकि रणबीर कपूर के पास भी कई फिल्में हैं। एक्टर ने शादी के बाद ‘एनिमल’ की शूटिंग शुरू की थी। इस फिल्म में एक्टर के साथ रश्मिका नजर आएंगी। इसके अलावा वो ‘शमशेरा’ में वाणी कपूर के साथ जोड़ी जमाएंगे। लव रंजन की अगली फिल्म भी उनके खाते में है, जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर हैं ।

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें