'वो मुझे जंगल में घसीटकर ले जा रहे थे...लोग तमाशा देखते रहे....', पॉपुलर एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती |

‘वो मुझे जंगल में घसीटकर ले जा रहे थे…लोग तमाशा देखते रहे….’, पॉपुलर एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

Ratan Rajput popular TV actress:: एक्ट्रेस रतन राजपूत ने एक नया फोन खरीदा है, जिसके बारे में बताते हुए उन्होंने अपने साथ बीती एक ऐसी घटना के बारे में बताया, जिसे सुन लोग हैरान रह गए और यकीनन यह घटना दिल को दहला देने वाली है।

Edited By: , August 13, 2022 / 01:42 PM IST

Ratan Rajput popular TV actress: नई दिल्ली। टीवी की एक पॉपुलर एक्ट्रेस रतन राजपूत को ’अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’ में ’लाली’ का किरदार निभाते हुए देखा गया था। रतन राजपूत पिछले कुछ समय से टीवी से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ एक्टिव रहती हैं। रतन के व्लॉग्स उनके फैन्स द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। अभी हाल ही में एक्ट्रेस रतन राजपूत ने एक नया फोन खरीदा है, जिसके बारे में बताते हुए उन्होंने अपने साथ बीती एक ऐसी घटना के बारे में बताया, जिसे सुन लोग हैरान हैं।

ये भी पढ़ें : Laal Singh Chaddha: आमिर खान के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, वकील ने धार्मिक भावनाएं आहत करने का लगाया आरोप

Ratan Rajput popular TV actress: रतन ने जब अपना नया फोन खरीदा तो उन्हें वह घटना याद आ गई, जिसके बारे में सोचकर वे आज भी सिहर जाती हैं, एक्ट्रेस ने बताया कि ये उस समय कि बात है जब वे दिल्ली में रहा करती थीं, उन दिनों वे मंडी हाउस में ड्रामा की प्रैक्टिस किया करती थी, एक्ट्रेस ने बताया कि एक दिन जब वे अपनी मां से फोन पर बात करते हुए मंडी हाउस से लौट रही थीं, तब एक लड़का उनसे जबरदस्ती फोन छीनने लगा, रतन जोर-जोर से मदद के लिए चिल्लाईं, लेकिन कोई मदद को आगे नहीं आया। लोग वहां खड़े बस तमाशा देखते रहे, एक्ट्रेस ने बताया कि मदद नहीं मिलने पर उन्होंने उस लड़के का दूर तक पीछा किया।

ये भी पढ़ें : नाव हादसाः 11 शव बरामद, 10 अभी भी लापता, CM ने मृतकों के परिजनों को 4.4 लाख रुपए मुआवजे का किया ऐलान

एक्ट्रेस आगे बताती हैं कि लड़के का पीछा करते-करते वे काफी दूर तक निकल आईं, तभी एक लड़का वहां आता है जिससे वे मदद की गुहार लगाती हैं, लेकिन वह उनका हाथ पकड़कर उन्हें जंगल की तरफ खींचने लगता है, रतन को जंगल की तरफ खींचते हुए वह लड़का कह रहा था, “आ तुझे तेरा फोन दिलाता हूं“। एक्ट्रेस के लिए वह रात किसी भयानक काली रात से कम नहीं थी, आखिरकार वहां दो लड़के आए और उन्होंने रतन की मदद की। इतना ही नहीं, उन दो लड़कों ने उन्हें सही सलामत घर भी पहुंचाया था।

ये भी पढ़ें : देश प्रदेश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें