Mohammed Shami used to misbehave with daughter, wife Haseen Blame

‘बेटी के साथ बुरा बर्ताव करते थे मोहम्मद शमी’, पत्नी हसीन जहां ने क्रिकेटर पर लगाए गंभीर आरोप

'बेटी के साथ बुरा बर्ताव करते थे मोहम्मद शमी' : Mohammed Shami used to misbehave with daughter, wife Haseen Blame

Edited By: , November 29, 2022 / 08:24 PM IST

नई दिल्लीः Mohammed Shami used to misbehave  टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है और दोनों अलग ही रहते हैं। हसीन जहां इस वक्त बांग्ला फिल्मों में बिजी हैं। वह एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर बनाने के लिए मेहनत कर रही हैं। इसी बीच हसीन ने एक बार फिर अपने पति मोहम्मद शमी पर एक बड़ा आरोप लगाया है। हसीन जहां ने कहा कि क्रिकेटर अपनी बेटी का ख्याल नहीं रखते हैं। यहां तक कि इतने सालों में उन्होंने कोई अच्छा गिफ्ट भी बेटी को नहीं दिया है। ईद पर भी अपनी बेटी के लिए तोहफा नहीं भेजते हैं।

Read more : देवेंद्र फडणवीस के पास रहेंगे गृह और वित्त मंत्रालय, जानें शिंदे सरकार में किस मंत्री को क्या मिला?

Mohammed Shami used to misbehave  हसीन जहां ने इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मैंने शमी से बात करने की काफी कोशिश की, बेटी काफी बड़ी हो रही है, उसकी एक्टिविटीज बढ़ रही है। हर जगह वह देखती है कि सबके पिता उनके साथ होते हैं। इतने साल हो गए शमी ने बेटी को अब तक कोई गिफ्ट भी नहीं भेजा है। बेटी बड़ी हो रही है, और उसने इसको लेकर सवाल पूछना शुरू कर दिया है। पिछले जन्मदिन पर बेटी मुझसे सवाल कर रही थी तो मैंने शमी से बात करने के लिए कहा, गिफ्ट भेजने के लिए बोला। शमी ने 100 रूपये वाले कपड़े भेजे जैसे सड़कों पर बिकते हैं। वो कपड़े भी छोटे थे। मैं हैरान रह गई थी कि जो करोड़ों कमाता है उन्होंने अपनी बेटी के लिए इतने गंदे कपड़े भेजे।’

Read more :  महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी से नाखुश हुए सरकारी कर्मचारी, आज फिर मुख्यमंत्री से करेंगे बात 

बता दें कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी 7 अप्रैल 2014 में हुई थी। जिसके कुछ सालों के बाद ही वह शमी पर बलात्कार जैसा गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं। साल 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था। हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। आपको बता दें शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे। इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है, लेकिन अभी तक तलाक नहीं हुआ है।