This actress became an example of true friendship, did not leave the friend

सच्ची दोस्ती की मिसाल बनी ये एक्ट्रेस, मरने के बाद भी नहीं छोड़ा दोस्त का साथ

This actress became an example of true friendship, did not leave the friend's side even after death

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:23 pm IST

actress became an example of true friendship: मुंबई :टीवी जगत का मशहूर शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ को लाखों लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस शो के हर कलाकार ने लोगो के दिलो में एक अलग जगह बनाई है। वही बीते दिनों इस शो के मशहूर एक्टर दीपेश भान की ब्रेन हैमरेज की वजह से 23 जुलाई 2022 को मौत हो गई। एक्टर की अचानक हुई मौत की वजह से उनके फैंस और परिवार सदमे में है। आपको बता दें कि उनके परिवार के ऊपर 50 लाख रूपए का कर्ज था। जो की एक्ट्रेस सौम्या टंडन की मदद से चुका दिया गया है।

यह भी पढ़े:Sehore Banjara Samaj : बंजारा समाज के चल समारोह में विधायक ने की तलवारबाजी | देखिए Viral Video

दीपेश भान की पत्नी ने एक वीडियो शेयर कही ये बात

actress became an example of true friendship: इस बात की जानकारी खुद एक्टर दीपेश भान की पत्नी ने एक वीडियो शेयर दी, इस वीडियो में वह कहती दिख रही हैं कि उनके परिवार को लोन से मुक्ति मिल गई है. उन्होंने सौम्या टंडन को शुक्रिया भी कहा है। इस वीडियो में उन्होंने ये भी बताया कि सौम्या के अलावा ‘भाबीजी’ शो की प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली ने भी उनका साथ दिया है। जिसकी वजह से वह इस लाखों के लोन का कर्ज चुकाने में कामयाब रही।

यह भी पढ़े: साइरस मिस्त्री कार दुर्घटना : दोनों घायलों को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया

एक्टर के लिए सौम्या के लिए लिखी ये बात

actress became an example of true friendship: वही सौम्या टंडन ने नेहा भान के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि आपको मेरी तरफ से बहुत सारा प्यार। मैं जानती हूं कि दीपेश जहां भी होंगे खुश होंगे। बता दे कि एक्ट्रेस सौम्य टंडन ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो में लीड रोले में थी। लेकिन कुछ कारणों की वजह से उन्होंने इस शो को छोड़ दिया था। लेकिन एक्ट्रेस हमेशा अपने अच्छे और सच्चे दिल के लिए जानी जाती है।

यह भी पढ़े: District Hospital की छत पर Medical Waste..संक्रमण का खतरा| Baikunthpur Health Department की लापरवाही

41 साल की उम्र में एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

actress became an example of true friendship: एक्टर दीपेश भान ने महज 41 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्टर ने ‘भाबीजी घर पर हैं शो के अलावा ‘भूतवाला सीरियल,’ ‘एफआईआर’, ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’ के साथ ‘चैंप’ और ‘सुन यार चिल मार’ जैसे शोज में भी काम कर चुके हैं।