This Actress had physical relation with boyfriend in vanity van

खुद को कंट्रोल नहीं कर पाई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, नहीं मिली जगह तो वैनिटी वैन में बॉयफ्रेंड के साथ किया सेक्स

खुद को कंट्रोल नहीं कर पाई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस : This actress had physical relation with boyfriend in vanity van

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:31 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:31 am IST

नई दिल्लीः Actress had physical relation बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में कश्मीरा शाह का नाम भी शामिल है। वह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया में उनकी तगड़ी फैन फालोइंग भी है। यही वजह है कि उनकी तस्वीरों को वायरल होने में ज्यादा देर नहीं लगती है। वह अपने बयानों की वजह से भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने तो एक इंटरव्यू के दौरान ये तक बता दिया था कि जब उनकी पहली बार गोविंदा के भांजे कृष्णा से मुलाकात हुई थी। तो दोनों ने वन नाईट स्टैंड किया था। कश्मीरा शाह ने बताया की उनके पास जगह नहीं थी तो उन्होंने वैनिटी वैन में संबंध बनाने का फैसला किया था।

Read more : भाई की पिटाई का बदला लेने ‘मर्दानी’ बनी तीन बहनें, बीच सड़क पर युवक को बेरहमी से पीटा

Actress had physical relation बता दें कि कश्मीरा शाह ने हॉलीवुड प्रोड्यूसर ब्रेड लिसरमैन से शादी की थी, हालांकि ये शादी लंबे समय तक नहीं चल सकी और छह साल में ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। शादी के छह साल के बाद कश्मीरा ने ब्रेड को तलाक दे दिया और दोबारा फिल्मी करियर में अपनी किस्मत आजमाने लगीं। तलाक के बाद कश्मीरा शाह ने अपने फिल्मी करियर पर ज्यादा फोकस किया और उन्हें फिल्में भी मिलने लगी।

Read more : कल बिलासपुर जिले के दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल, तिफरा फलाईओवर ब्रिज और व्यापार विहार स्मार्ट रोड का करेंगे लोकार्पण 

कश्मीरा शाह ने साल 2013 में दूसरी शादी की। उन्होंने बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के भांजे और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से शादी की। कश्मीरा दो बच्चों की मां हैं। लेकिन समय के साथ उन्होंने खुद को बेहद फिट भी रखा हुआ है। कश्मीरा की फिटनेस को देख किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकते कि उनकी उम्र 50 साल है।

 
Flowers