3 Sisters Become Mardani to Take Revange Brother's Fight

भाई की पिटाई का बदला लेने ‘मर्दानी’ बनी तीन बहनें, बीच सड़क पर युवक को बेरहमी से पीटा

भाई की पिटाई का बदला लेने 'मर्दानी' बनी तीन बहनें! 3 Sisters Become Mardani to Take Revange Brother's Fight

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : February 24, 2022/6:13 pm IST

आजमगढ़: 3 Sisters Become Mardani प्रदेश की राजधानी में युवती द्वारा कैब चालक की पिटाई का वीडियो तो आपने देखा ही था, ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। लेकिन अब उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो तीन बहनें एक युवक को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। तीन बहने गालियां देते हुए एक युवक को डंडे और रिंच से बीच सड़क पीट रही हैं। फिलहाल इस वायरल वीडियो पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

Read More: पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 3 गिरफ्तार 

3 Sisters Become Mardani मिली जानकारी के अनुसार मार खाने वाले युवक का नाम नीरज निषाद है जो मातबरगंज में एक गैराज में काम करता है। बताया जा रहा है कि इस घटना से एक दिन पहले वो अपनी मोटरसाइकिल से सिधारी की तरफ से आ रहा था और उसी दौरान सड़क पर खड़े एक सांड ने उस पर हमला कर दिया और खुद को बचाने के चक्कर में वो एक साइकिल सवार से टकरा गया और गिर गए। इस पर दोनों की मारपीट शुरू हो गई कुछ देर बाद मामला सुलझ जाता है और दोनों अपनी-अपनी जगह चलते जाते हैं। साइकिल सवार घर पहुंचकर इस घटना का जिक्र अपने परिजनों से करता है और उसकी तीनों बहन यह सुनकर आग बबूला हो जाती हैं। फिर तीनों बहनें स्कूटी पर सवार होकर बाइक सवार नीरज निषाद को ढूंढने निकलती हैं। कुछ देर बाद मातबरगंज इलाके में काम करता हुआ नीरज इन्हें मिल जाता है और उसे भद्दी- भद्दी गालियां देते हुए डंडे और रिंच से पिटाई करने लगती हैं।

Read More: BMW ग्रुप ने लॉन्च की सबसे छोटी इलेक्ट्रिक कार, सिंगल चार्ज में चलेगी 270 किमी, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स 

मार खाने वाला युवक ने इस सारे घटनाक्रम को अपने मोबाइल में कैद कर सबूत इकट्ठा कर लेता है। इस हाई वोल्टेज ड्रामा के खत्म होने के बाद आसपास के लोग युवक पर सुलाह समझौता कराने और मामले को रफा-दफा कराने का दबाव बनाते हैं। लेकिन जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इसकी पूरी इलाके में चर्चाएं होने लगी, जिसका संज्ञान पुलिस ने भी लिया और शहर कोतवाल को पूरे प्रकरण की जांच कर उचित कार्रवाई करने का आदेश एसपी सिटी ने जारी किए।

Read More: प्रदेश के इन हिस्सों में हो रही मूसलाधार बारिश, कई जगहों पर गिरे ओले