This actress was in discussion about personal life more than professional

प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही ये एक्ट्रेस, तीन-तीन सुपरस्टार्स के साथ रहा अफेयर…

अपने दमदार अभिनय के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाले साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन का आज 39वां जन्म दिन हैं। तृषा मुख्य रुप से तमिलनाडु के चेन्नई सिटी की रहने वाली हैं। अभिनेत्री ने आज तक किसी पैन इंडिया फिल्म मे काम नही किया।

Edited By: , May 4, 2022 / 05:14 PM IST

मुंबई । अपने दमदार अभिनय के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाले साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन का आज 39वां जन्म दिन हैं। तृषा मुख्य रुप से तमिलनाडु के चेन्नई सिटी की रहने वाली हैं। अभिनेत्री ने आज तक किसी पैन इंडिया फिल्म मे काम नही किया। बावजूद इसके वो नॉर्थ में भी अच्छी खासी पॉपुलर हैं। केबल टीवी और हिंदी डब्ड फिल्मों ने उन्हें घर-घर लोकप्रिय कर दिया। प्रभाष,धनुष, विजय और मेगास्टार चिरंजीवी के साथ उनकी कई हिंदी डब्ड फिल्मे यूट्यूब पर मौजूद हैं। जिसे ज्यादातर हिंदी भाषी लोगों ने देख लिया हैं।

फाल्गुनी पाठक के एक गाने से की फिल्मी कैरियर की शुरुआत

तृषा कृष्णन ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत फाल्गुनी पाठक के “मेरी चुनर उड़ जाए जाए” गाने से की। जिसमे उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री आयश टाकिया की सहेली का किरदार निभाया। इस प्रोजेक्ट के बाद अभिनेत्री ने तमिल फिल्मो की ओर रुख किया। प्रियदर्शन की फिल्म ‘लेसा-लेसा’ से मुख्य अभिनेत्री के रुप में तृषा ने तमिल सिनेमा में डेब्यू किया। यह फिल्म काफी सक्सेस फुल रही। इस फिल्म के बाद अभिनेत्री ने तेलुगु सिनेमा में भी डेब्यू किया।

Read more : मोहन मरकाम ने ली चुटकी: 15 साल में बीजेपी ने छत्तीसगढ़ की नहीं ली सुध, ले डूबा अहम

इन फिल्मो से चखा स्टारडम का स्वाद

तमिल और तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने के बाद अभिनेत्री ने वर्षम, गिली, स्टॅलिन, मौनम पेसियाधे,मनकथा, कोड़ी, सामी, 96 और नुव्वोस्तानांते नेनोददंतना जैसी क्रिटिकली अकलेमड फिल्मों में काम किया। जिसने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े। तृषा साउथ इंड्रस्ट्री की उन चंद अभिनेत्रियो में शुमार हैं। जिन्हें तमिल और तेलुगु दोनो इंड्रस्ट्री मे सफलता का स्वाद चखा।

साउथ के सभी बड़े कलाकारों के साथ किया काम

तृषा कृष्णन ने अपने पूरे फिल्मी कैरियर में साउथ सिनेमा के लगभग सभी बड़े कलाकारों के साथ काम किया। जिसमे नागार्जुन के साथ किंग,मेगा स्टार चिरंजीवी के साथ स्टॅलिन, थलपति विजय के साथ गिली, अजीत के साथ मनकथा, सुपरस्टार धनुष और विजय सेतुपति के साथ क्रमश कोड़ी और 96 फिल्म में काम किया। इन फिल्मो तृषा कृष्णन को स्टार से सुपरस्टार बना दिया ।

Read more : कैदियों के लिये वॉयस और वीडियो कॉल सुविधा बंद करने पर महाराष्ट्र सरकार से जवाब तलब

अफेयर्स ने बटोरी सुर्खियां

तृषा ने अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी। तृषा का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा। जिसमे सबसे पहले तमिल सुपरस्टार विजय का नाम आता हैं। इन दोनो का रिलेशन कुछ ज्यादा टाइम तक नहीं चला और बेतुके रीजन देकर दोनो ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया। विजय के बाद तृषा का नाम राणा दग्गुबाती से जुड़ा । दोनों की अफेयर की खबरें तब सामने आई जब कई जगहों पर कपल को साथ देखा जाने लगा। साल 2016 में राणा ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में तृषा संग अपने रिश्ते को कबूला था।

Read more : मजदूर को खदान में मिला 30 लाख का हीरा | देखिए

राणा के बाद तृषा का नाम बिजनेसमैन और फिल्म प्रोड्यूसर वरुण मनियान के साथ जुड़ा। दोनों ने सगाई भी कर ली लेकिन यह रिश्ते बनते बनते बिगड़ गया। वरुण के बाद एक्ट्रेस का नाम तमिल सुपरस्टार धनुष के साथ जुड़ा। दोनो कई मौके पर साथ मे स्पॉट किए गए। पर आज तक दोनो स्टार ने रिलेशन की बात को नहीं कबूला।

 

#HarGharTiranga