मालदीव में छुट्टी मना रही इस एक्ट्रेस ने शेयर की न्यूड फोटो, लिखा- Do Not Disturb

फिल्म एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। इस दौरान वह समुद्र तट पर मस्ती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम हैंडल पर दो फोटो शेयर किया है। एक में वह बिकिनी पहने हुईं हैं।

Edited By: , December 3, 2021 / 04:28 PM IST

नई दिल्ली। फिल्म एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। इस दौरान वह समुद्र तट पर मस्ती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम हैंडल पर दो फोटो शेयर किया है। एक में वह बिकिनी पहने हुईं हैं।

read more: Tikamgarh के 5 पुलिसकर्मियों की सड़क हादसे में मौत | नाबालिग लड़की की खोज में जा रहे थे Haryana
इलियाना ने हल्के पेस्टल पर्पल कलर की बिकिनी पहनी है, जिसमें वह बेहद खुश नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने ओवरसाइज कोट पहने हुआ है। दूसरी फोटो में इलियाना न्यूड हैं। इस तस्वीर में वह समुद्र तट पर स्थित एक रिसॉर्ट में बैठी हैं। उन्होंने सामने से एक बड़ा सा हैट पकड़ा हुआ है। हैट पर ‘Do Not Disturb’ लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

read more: Gwalior News: SC पहुंचा नगरीय निकाय का मामला | सरकार की विशोष अनुमति याचिका SLP पर सुनवाई
इलियाना ने इससे पहले रेड और व्हाइट बिकिनी में फोटो और एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में इलियाना ने एयरपोर्ट से लेकर समुद्र किनारे पहुंचने तक की जर्नी को दिखाया था। कई जानी-मानी हस्तियों ने इलियाना के इस वीडियो को लाइक किया है। रेड बिकिनी पहने इलियाना पूल किनारे पोज देते हुए नजर आईं थी। गीले बाल और नो मेकअप लुक में इलियाना काफी स्टनिंग लग रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

read more: CGPSC PCS 2021: छत्तीसगढ़ पीसीएस के लिए आवेदन की शुरू, DSP, डिप्टी कलेक्टर, फाइनेंस ऑफिसर, सहायक संचालक, नायब तहसीलदार के पदों पर भर्ती
बता दें कि इलियाना डिक्रूज का शुमार फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फिट और ग्लैमरस एक्ट्रेस में होता है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। इलियाना ने 2006 में तेलुगू फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम किया।