This actress wreaked havoc in a golden bikini, seeing her bold avatar...

इस एक्ट्रेस ने गोल्डन बिकिनी में ढाया कहर, हद से ज्यादा बोल्ड अवतार देख फैन्स बोले..

Urvashi Dholakia: This actress wreaked havoc in a golden bikini, हद से ज्यादा बोल्ड अवतार देख फैंस बोले....

Edited By: , July 31, 2022 / 10:51 AM IST

मुंबई। Urvashi Dholakia bikini pics : 43 साल की उम्र में उर्वशी ढोलकिया बिकिनी पहनकर पूल में क्या उतरीं, लोगों के दिल ही घायल हो गए। टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया की बिकिनी पिक्चर्स इंटरनेट पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो गोल्डन रंग के स्विम वियर में दिखाई दे रही हैं।ब्लू कलर का चश्मा लगाकर उर्वशी पूल में चिल मूड में नजर आ रही हैं।

लेटेस्ट फोटोज में उर्वशी ने अपनी अदाओं से फैंस का होश ही उड़ा दिया है। उर्वशी की खूबसूरती से नजरें हटाना काफी मुश्किल है। शायद यही वजह है कि हर कोई उनकी तस्वीरों को इतना पसंद कर रहा है। एक्ट्रेस की फोटोज पर कई यूजर्स फायर इमोजी बना रहे हैं। वहीं किसी ने बोला है कि पानी में आग लगा दी। एक यूजर ने लिखा कि यकीन नहीं होता कि ये 40 प्लस हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

Urvashi Dholakia: उर्वशी ढोलकिया टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है, लेकिन असली पहचान उर्वशी को ‘कसौटी जिंदगी के’ के कोमोलिका के किरदार ने दी। उर्वशी महज 17 साल की उम्र में दो बच्चों की मां बन गई थीं, लेकिन उन्होंने अपने बच्चों की परवरिश सिंगल मदर के तौर पर ही की है। दो बच्चों की सिंगल मदर होने के बावजूद जिस तरह उर्वशी ने अपना वजूद बनाया है, जो काबिल-ए-तारीफ है।

Commonwealth Games 2022 : भारत को मिला चौथा मेडल, बिंदिया रानी देवी ने जीता सिल्वर 

Urvashi Dholakia: बता दे कि टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उर्वशी आये दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। इन दिनों उर्वशी सुपरनैचुरल शो नागिन 6 में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाती दिख रही हैं। उर्वशी की एक्टिंग से तो सब इंप्रेस हैं ही, लेकिन अब उन्होंने अपनी पूल फोटोज से दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं। असल में उर्वशी की बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga