Adult Star Kagney Linn Karter Committed Suicide

Adult Star Committed Suicide: जॉनी सिंस के साथ काम कर चुकीं इस एडल्ट स्टार ने किया सुसाइड, ये वजह आई सामने

Adult Star Kagney Linn Karter Committed Suicide 36 साल की एडल्ट स्टार ने की आत्महत्या, सदमे में मां, दोस्तों ने मांगी मदद

Edited By :   Modified Date:  February 20, 2024 / 03:03 PM IST, Published Date : February 20, 2024/3:03 pm IST

Adult Star Kagney Linn Karter Committed Suicide: हॉलीवुड से इस वक्त की बड़ी और बुरी खबर सामने आ रही है। महज 36 साल की काग्नी लिन कर्टर का निधन हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक कार्टर ने आत्महत्या की है। एडल्ट स्टार की मौत की खबर की पुष्टी उनके दोस्तों ने की है। एक रिपोर्ट के मुताबिक की काग्नी ने सुसाइड की है। इस मामले में उनके दोस्तों का कहना है कि सक्सेसफुल होने के बावजूद भी काग्नी मेंटल हेल्थ इश्यू से जूझ रही थीं।

Adult Star Kagney Linn Karter Committed Suicide: पोस्ट में लिखा था- दुर्भाग्य से अपनी अचीवमेंट्स और टैलेंटेड होने के बावजूद काग्नी बीते कई सालों से मानसिक स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं से जूझती रहीं। दोस्ती की मौत के बाद मेंटल हेल्थ इश्यू को लेकर समाज में जागरुकता फैलाने के लिए काग्नी के दोस्तों ने सोशल मीडिया पर एक कैंपेन चलाया है। इसी के साथ उनके दोस्तों ने लोगों से काग्नी की मां टीना को फाइनेंशियली मदद करने की भी अपील की है, ताकि वो अपनी बेटी का अंतिम संस्कार कर सकें।

Adult Star Kagney Linn Karter Committed Suicide: उन्होंने यह भी कहा कि फंड से आए पैसों में जितने बच जाएंगे, वो एनिमल रेस्क्यू की सहायता के लिए खर्च किया जाएंगे। फंड पेज का नाम GoFundMe है। इसके क्रिएटर्स ने कहा- काग्नी के अंतिम संस्कार में होने वाले खर्चे को लेकर हम काग्नी की मां टीना की तरफ से फंड रेज कर रहे हैं।

Adult Star Kagney Linn Karter Committed Suicide: 36 साल की काग्नी एक परफॉर्मर, सिंगर, डांसर थीं। साल 2000 में काग्नी ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था। उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर कई प्रेस्टीजियस AVN अवॉर्ड जीते थे। लेकिन साल 2019 में उन्होंने अपने पैशन पोल डांसिंग को फॉलो करने का फैसला किया था। एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से हटकर वो पोल डांसिंग का स्टूडियो खोलना चाहती थीं। लेकिन अफसोस काग्नी अब हमारे बीच नहीं रहीं। उन्होंने ‘नॉटी अमेरिका’ में पहला सीन्स जोनी सिंस के साथ शूट किया था।

ये भी पढ़ें- Panna Crime News: ऑटो चालक को बुलाया घर, नकाबपोश ने सीने में दाग दी गोली, फिर…

ये भी पढ़ें- Bike ka Milage Kaise Badhaye: बाइक लवर्स ऐसे बढ़ा सकते है अपनी गाड़ी का माइलेज, बस ध्यान रखना ये 3 बात

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें