Har Rajya Me Banega PM Modi ka Mandir

हर राज्य में बनेगा पीएम मोदी का मंदिर, इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ऐलान, खुद करवाएंगे निर्माण

हर राज्य में बनेगा पीएम मोदी का मंदिर, इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ऐलान! Har Rajya Me Banega PM Modi ka Mandir

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2023 / 01:29 PM IST, Published Date : February 25, 2023/1:29 pm IST

पटना: Har Rajya Me Banega PM Modi ka Mandir प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता देश ही नहीं दुनिया भर में तेजी से बढ़ रही है। हाल ही में एक सर्वे में इस बात का खुलासा हुआ था कि पीएम मोदी दुनिया के सबसे पॉपुलर लीडर के तौर पर बनकर उभरे थे। इस सर्वे में उन्होंने जो बाइडन और ऋषि सुनक को भी पीछे छोड़ दिया था। इसी बीच एक बॉलीवुड एक्टर ने पीएम मोदी को लेकर बड़ा ऐलान किया है।

Read More: ‘जिस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की उम्र 82 साल, अब वे युवाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण देगी’.. भाजपा प्रवक्ता ओपी चौधरी ने कसा तंज

Har Rajya Me Banega PM Modi ka Mandir दरअसल बेगूसराय निवासी बॉलीवुड अभिनेता फूल सिंह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर हर राज्य में बनवाने का ऐलान किया है। इस बात का ऐलान उन्होंने पटना एयरपोर्ट पर फ्लाइट से उतरने के बाद ही कर दी। उन्होंने कहा कि अभिनेता फूल सिंह इसकी शुरुआत पहले मुंबई से करेंगे और उसके बाद बिहार समेत अन्य राज्यों में भी वे पीएम मोदी का मंदिर बनवाएंगे। बता दें कि महाराष्ट्र में बिहार प्रकोष्ठ के बीजेपी अध्यक्ष हैं और गृह मंत्री अमित शाह की रैली में शामिल होने पहुंचे हैं।

Read More: Congress Adhiveshan 2023 in Raipur: अधिवेशन में सोनिया गाँधी का सम्बोधन, ‘ भारत जोड़ो यात्रा की कामयाबी पर राहुल गाँधी को दी बधाई

फूल सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी सिर्फ इंसान नहीं हैं; बल्कि एक सोच का नाम हैं। उनमें एक खास शक्ति है जिसके दम पर काशी विश्वनाथ से लेकर देश के मंदिरों की सूरत बदली है। फूल सिंह ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर बनवा रहा हूं, जहां बरसों बरसों तक उनको लोग जान सकेंगे और उनकी पूजा कर सकेंगे। फूल सिंह ने बताया कि बिहार की उनकी जन्मभूमि है और महाराष्ट्र उनकी कर्मभूमि है, इसीलिए दोनों जगह पहले मंदिर बनवाऊंगा।

Read More: Sidhi Bus Accident: लाश के साथ ज्यादती? बस हादसे में मारे गए लोगों के लिए प्रशासन ने भेजी कचरा गाड़ी 

फूल सिंह ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के लोगों को सब जगह गालियां सुनने को मिलती हैं, हम भी गाली सुने हैं। उन्होंने कहा कि तमाम राज्यों के मुख्यमंत्री जहां विकास की बातें करते हैं, उद्योग लगाने की बातें करते हैं, लेकिन हमारे मुख्यमंत्री जातिगत गणना करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले पर जिन्होंने राजनीति की है उसका अंजाम काफी बुरा हुआ। आज स्थिति यह है कि उनकी सरकार चली गई।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक