This Bollywood actress is dating Tiger Shroff and Kartik Aaryan together

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस कर रही है एक साथ टाइगर श्रॉफ और कार्तिक आर्यन को डेट! जानें पूरा माजरा

This Bollywood actress is dating Tiger Shroff and Kartik Aaryan together! Know the whole story

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:51 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:51 am IST

Tiger Shroff and Kartik Aaryan together: मुंबई :बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी एक्टिंग और खूबसूरती  के लिए जानी  जाती है।  बहुत ही काम वक़्त में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने लिए एक अलग जगह बनाई है। हाल ही में कृति  सेनन  करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचीं थी।  जहा पर कारण और कृति के बीच  मीठी नोकजोख होती नज़र आ रही है। वही इस शो के जरिये जब कारण  ने कृति से उनकी पर्सनल लाइफ के बार में  पूछा तो, कृति ने ऐसे अंदाज़ में जवाब दिया जिसे सुनकर आप भी रह जाएगे  हैरान।

यह भी पढ़े:भारतीय सिनेमा के ऐसे फिल्म निर्देशक,जिनकी एक भी फिल्म नही हुई फ्लॉप, जानिए राजकुमार हिरानी से जुड़ी रोचक बातें

टाइगर और कार्तिक को डेट करने के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Tiger Shroff and Kartik Aaryan together: इस शो में कारण ने जब कृति से टाइगर और कार्तिक दोनों में किसे डेट करना चाहेगी  पूछा तो, इसका जवाब देते हुए कृति ने बहुत ही  खूबसूरत नदाज़ में कहा को वो दोनों को डेट नहीं करेंगी। इस बारे में आगे बात करते हुए कृति ने कहा कि,टाइगर बहुत फ्लिप मारते हैं। और कार्तिक आर्यन को वे इसलिए डेट नहीं करेंगी, क्योंकि वह उन्हें अच्छे से जानती हैं। आपको बता दें कि कॉफी विद करण शो का 7वां  सीजन चल रहा है। जंहा पर कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ बतौर गेस्ट पहुंचे थे।

यह भी पढ़े: CM Bhupesh Exclusive Interview : आत्मानंद स्कूलों को आम स्कूलों से अलग बनाए रखने के लिए क्या है प्लानिंग? IBC24 से खास बातचीत के दौरान सीएम भूपेश ने कही ये बात

इस अपकमिंग फिल्म में काम करते नजर  आएंगे दोनों सितारे

Tiger Shroff and Kartik Aaryan together: आपको बता दें कि  कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ  ने फिल्म हीरोपंती से साल 2014  में बॉलीवुड में डेब्यू किया था।  इसके साथ ही टाइगर अपनी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां , गणपत, बाघी 4 आदि फिल्मों में काम करते नजर आएंगे।  वही अभिनेत्री  कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म भेड़िया, आदिपुरुष में काम करती नजर  आएंगी।