Bride Enjoy Suhagrat Without Groom Know How

खुद से शादी रचाने वाली भारतीय एक्ट्रेस ने बताया बिना दूल्हे के कैसे मनाएगी सुहागरात! कहा- ऐसे लेंगी साइंस की मदद

खुद से शादी रचाने वाली भारतीय एक्ट्रेस ने बताया बिना दूल्हे के कैसे मनाएगी सुहागरात! Bride Enjoy Suhagrat Without Groom Know How

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:24 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:24 am IST

मुंबईः Bride Enjoy Suhagrat Without Groom हाल ही में गुजरात की क्षमा बिंदू ने खुद से शादी करके देशभर में जमकर सुर्खियां बटोरी थी। इस खबर को सुनने के बाद लोगों को ये जानने की कोशिश कर रहे थे कि कैसे होगी ये शादी? क्षमा कैसे अकेले 7 फेरे लेगी? आखिकार क्षमा ने कर दिखाया। लेकिन इस बीच टीवी इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस ने भी खुद से शादी रचा ली है। खुद से शादी करने के बाद ये एक्ट्रेस चर्चा में आ गई है।   >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More: प्रदेश में नई बीमारी की दस्तक, अफ्रीका से आया फ्लू, जानें, इंसानों पर क्या होगा असर

Bride Enjoy Suhagrat Without Groom दरअसल खुद से शादी करने वाली एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि ‘दीया और बाती हम’ फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी है। कनिष्का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें वो मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने नजर आ रही है। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें किसी आदमी की जरूरत नहीं है। वो सबसे ज्यादा प्यार खुद से करती हैं।

Read More: ‘फिर होगा 26/11 जैसे धमाका, 6 लोग कर रहे तैयारी’ मुंबई पुलिस को मिली धमकी

वहीं, एक वीडियो शेयर करते हुए कनिष्का ने बताया कि उन्होंने खुद से ही शादी कर ली है. जी हां, एक्ट्रेस ने मंगलसूत्र में अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- मैंने खुद से ही शादी कर ली है। मैंने अपने सारे सपने खुद ही पूरे किए हैं और जिस एक इंसान के साथ मैं प्यार में हूं, वो मैं खुद ही हूं। मुझे किसी आदमी की जरूरत नहीं है, मैं अपने गिटार के साथ हमेशा अकेले और एकांत में खुश हूं। मैं देवी हूं, मैं मजबूत और शक्तिशाली हूं। शिव और शक्ति सब कुछ मेरे अंदर हैं। थैंक्यू। मांग में सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र पहने एक्ट्रेस कनिष्का सोनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हर जगह उन्हीं की चर्चा हो रही है. फैंस भी एक्ट्रेस की फोटोज पर रिएक्ट करते हुए उनके फैसले को ब्रेव बता रहे हैं।

Read More: उप्र : बांकेबिहारी मंदिर में भगदड़, दो श्रध्दालुओं की मौत

कनिष्का सोनी ‘दीया और बाती हम’, ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘देवी आदि पराशक्ति’ जैसे कई हिट टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। ‘दीया और बाती हम’, ‘पवित्र रिश्ता’ दोनों ही शोज ने टीवी की दुनिया में तहलका मचा दिया था। फैंस इन शोज के लिए दीवाने थे। वहीं, कनिष्का की बात करें तो वो अब हॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को छोड़ दिया है।

Read More: जेल से ‘आजाद’ होगा 217 मासूमों का हत्यारा, कई बम ब्लास्ट में था मास्टर माइंड

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kanishka Soni (@itskanishkasoni)

 
Flowers