भोजपुरी की इस हॉट एक्ट्रेस ने दिखाया दिलकश अंदाज, तस्वीरें शेयर कर फैंस से लूटा प्यार |

भोजपुरी की इस हॉट एक्ट्रेस ने दिखाया दिलकश अंदाज, तस्वीरें शेयर कर फैंस से लूटा प्यार

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:00 pm IST

bhojpuri actress akshara singh : मुम्बई – इस दिनों बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक यहां तक की भोजपुरी अभिनेत्रियों भी अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर कहर बरपा रही है। अभिनेत्रियों अपने हॉट अंदाज से ऐसी तस्वीरें सांझा कर रही है जो किसी के भी होश उडा दे।  भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ पिक्चर्स शेयर की है जो इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रही है। लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस व्हाइट ऑउटफिट में नजर आ रही हैं।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : सनी लियोनी ने पति के साथ दिए ऐसे पोज, तस्वीरें देखकर फटी रह गई फैन्स की आंखें

bhojpuri actress akshara singh : ब्लेजर और पैंट के साथ ट्यूब टॉप कैरी किया है। एक्ट्रेस इस ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस ऑउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने कर्ली हेयर्स रखे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप और ग्रीन हाई हील्स के साथ अपना लुक पूरा किया है। एक्ट्रेस ने इस ड्रेस में एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

read more : ऐसे शॉर्ट्स पहनकर हिना के बरपाया कहर, तस्वीरें देख फैंस लुटा रहे प्यार 

bhojpuri actress akshara singh : आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने कल अपना 29 वां जन्मदिन मनाया है। फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स एक्ट्रेस के बर्थडे पर उनपर प्यार लुटा रहे हैं। आपको बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फीस बढ़ाने का ऐलान किया है। इन दिनों अफवाहों का बाजार गर्म है कि अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री से निकल कर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी हैं। इस शो के बाद उनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ था।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें