Wearing such shorts wreaked havoc on Hina, fans are looting love by

ऐसे शॉर्ट्स पहनकर हिना के बरपाया कहर, तस्वीरें देख फैंस लुटा रहे प्यार

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:46 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:46 am IST

TV actress hina khan hot look : मुम्बई – इस दिनों बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक यहां तक की भोजपुरी अभिनेत्रियों भी अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर कहर बरपा रही है। अभिनेत्रियों अपने हॉट अंदाज से ऐसी तस्वीरें सांझा कर रही है जो किसी के भी होश उडा दे। वहीं, जानीमानी टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने बोल्ड लुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। यहां तक उनकी यह तस्वीरें फैंस को इतनी पसंद आ रही है कि फैंस अपनी प्रतिक्रिया दिए बिना रह ही नहीं पा रहे है। हिना खान ने जिस तरह से अपना लुक बदला है वह सबकों चौंका देने वाला है। कोई नहीं कह सकता कि यह वहीं हिना खान है जो “ये रिश्ता क्या कहलात है” में एक संस्कारी बहू कर किरदार निभा रही थी।

read more : New Bank Rules: हाफ पैंट पहनकर आने वालों को बैंक में नहीं मिलेगी एंट्री, गार्ड ने कई ग्राहकों को लौटाया, बैंक जाने से पहले आप भी पढ़ लें नियम

TV actress hina khan hot look : छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस हिना खान आजकल लाइम लाइट में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हिना अक्सर फैंस के साथ अपनी पिक्चर्स और वीडियो साझा करती हैं। हाल ही में हिना ने अपनी कुछ पिक्चर्स शेयर की है जो इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रही है। ग्लैमरस एक्ट्रेस हिना खान अपने लुक्स से सनसनी मचा देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस फैंस लुक में नजर आईं।हिना खान का लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है।लेटेस्ट फोटोशूट में हिना खान ऑरेंज पिंक शॉर्ट्स और प्रिंटेड शर्ट ड्रेस में नजर आईं। एक्ट्रेस का यह फंकी लुक फैंस के बीच छाया हुआ है। हिना ने इस आउटफिट में एक से बढ़कर एक सिजलिंग पोज दिए हैं।इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने हैट लगाया है। हैट इनके लुक को और कूल बना रहा है। हिना खान के ओवरऑल लुक की बात करें तो उन्होंने इस ड्रेस के साथ न्यूड मेकअफ और लाइट ज्वेलरी कैरी की है।

read more : सनी लियोनी ने पति के साथ दिए ऐसे पोज, तस्वीरें देखकर फटी रह गई फैन्स की आंखें 

TV actress hina khan hot look : एक्ट्रेस ने अपने फैंस लुक से सनसनी मचा दी है। सोशल मीडिया पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स भी हिना के पिक्चर्स पर अपना प्यार लुटा रहे हैं।हिना खान टीवी इंडस्ट्री की स्टाइलिश ऐक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं। डीवा अपने यूनिक फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस से लाखों दिलों पर राज करती हैं। हिना को इंडस्ट्री में ट्रेंड सेटर के तौर पर देखा जाता है।हिना के करियर की बात करें तो उन्होंने एक्टिंग की शुरूआत टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी। हिना खान ने इंडस्ट्री में कम समय में बेहद खास जगह बनाई है। इस सीरियल में सालों काम करने के हिना बॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं।हिना ‘हैक्ड’ फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें