For the first time, this hot beauty was seen in bold acts

पहली बार बोल्ड हुई बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी तस्वीर, देखकर फैंस हुए मदहोश

For the first time, this hot beauty was seen in bold acts बॉलीवुड की मशहुर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी क्यूटनेस के लिए जानी जाती है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:41 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:41 pm IST

Hot beauty was seen in bold acts: नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहुर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी क्यूटनेस के लिए जानी जाती है। उन्होंने अपने अभिनय से तो लोगों को दीवाना बना दिया है साथ ही अपनी खूबसूरत अदाओं से भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। श्रद्धा का फैशन सेंस भी फैंस को काफी पसंद आता है। अक्सर श्रद्धा अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं।

Read more: बॉक्सऑफिस पर चला आर माधवन का जादू , 4 दिन में किया इतने करोड़ का बिजनेस 

Hot beauty was seen in bold acts: इसी बीच उनकी अपकमिंग फिल्म की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। लव रंजन की इस फिल्म से कुछ दिन पहले श्रद्धा और रणबीर का एक बेहद रोमांटिक वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ था जिसमें दोनों एक इंटीमेट सीन शूट करते दिख रहे थे पर अब श्रद्धा कपूर की बिकिनी में फोटो वायरल हो रही हैं इनकी हॉट पिंक वेलवेट बिकिनी फैंस को काफी पसंद आ रही है।

Read more: दिग्गज बिजनेसमैन के हाथों बिकी एक और बड़ी सरकारी कंपनी, घाटे के चलते लिया ये फैसला… 

Hot beauty was seen in bold acts: इस लुक में वो काफी कातिलाना लग रही हैं। फैंस उनकी फोटो पर कमेंट कर रहे हैं और जमकर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। हालांकि इस बात का पता नहीं चल पाया है कि ये किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान की फोटो है या वेकेशन की पर लोगों को पूरा यकीन है कि ये फोटो लव रंजन की अपकमिंग फिल्म के सीन की है। ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा है क्योंकि कुछ दिन पहले श्रद्धा का रणबीर कपूर के साथ एक रोमांटिक वीडियो वायरल हुआ था। तब भी वो व्हाइट रंग की बिकिनी पहने पानी में शूट करती नजर आ रही थीं।

Read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें