ये है बॉलीवुड की मिस परफेक्शनिस्ट... | This is Bollywood's Miss Perfectitist ...

ये है बॉलीवुड की मिस परफेक्शनिस्ट…

ये है बॉलीवुड की मिस परफेक्शनिस्ट...

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:57 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:57 pm IST

 

आमिर खान.. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट… जो अपने हर काम को परफेक्शन के साथ करते हैं…उसके लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं…खूब पसीना बहाते हैं… जिसका एक्जाम्पल हम दंगल में देख ही चुकें हैं। वैसे दंगल ही क्यों.. धूम थ्री हो…गजिनी हो… पिके हो…या कोई भी फिल्म आमिर ने अपना परफेक्शन हमेशा साबित किया है। अब आमिर खान के ही पदचिह्नों पर चल पड़ी हैं उनकी धाकड़ बेटी फातिमा सना शेख…..जी हाँ दंगल में गीता का केरेक्टर प्ले करने वाली फातिमा सना शेख ने रील ही नहीं रियाल लाइफ में भी आमिर को अपना गुरु मान लिया है…और उन्ही की राह पर चल निकली हैं परफेक्शन की राह पर फातिमा बहुत ही जल्द अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और आमिर खान स्टारर फिल्म ठगस ऑफ हिंदुस्तान में नजर आने वाली हैं।  

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में फातिमा 18वी सदी की एक  योद्धा का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं…और अपने रोल को पर्दे पर बखूबी निभाने के लिए फातिमा इन दिनों जमकर पसीना बहा रही हैं.. वो रनिंग, जम्पिंग के अलावा कई तरह की एक्सरसाइज करती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने फातिमा ने दंगल के लिए जितनी मेहनत की ही…उससे कहीं ज्यादा वो ठग्स के लिए मेहनत कर रहीं हैं…क्योंकि इस फिल्म में उन्हें अलग तरह का एक्शन करना है, जो कि दंगल से बिल्कुल अलग है..और जब आमिर खान जैसा स्टार्स उनके साथ फिल्म में हो तो अपने रोल को परफेक्ट बनाने के लिए फातिमा कैसे पीछे रह सकती हैं।  

वैसे हो ये भी सकता है कि इस फिल्म में वो कटरीना कैफ को टककर देने के लिए इतनी तैयारी कर रही हो…क्योंकि कटरीना भी ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान में देसी गर्ल का रोल प्ले करती नजर आएंगी….कहा जा रहा है कि कटरीना किरदार बाहुबली-2 की रानी देवसेना जैसा होगा…ऐसे वो कटरीना को भी टक्कर देने की तैयारी कर रही हैं…अब देखते हैं फातिमा का परफेक्शन उनके कितने काम आता है…क्या वो भी अपने गुरु आमिर की तरह अपना जलवा दिखा पाती हैं या नहीं……