This Karwa Chauth, carry these red ethnic outfit looks

Karwa Chauth Saree Ideas 2023: इस करवाचौथ कैरी करें ये रेड एथनिक आउटफिट लुक्स, खूबसूरती पर लगाएंगे चार चांद, इन एक्ट्रेस से ले सकते हैं आइडिया

Karwa Chauth Saree Ideas 2023: इस करवाचौथ कैरी करें ये रेड एथनिक आउटफिट लुक्स, खूबसूरती पर लगाएंगे चार चांद, इन एक्ट्रेस से ले सकते हैं आइडिया

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2023 / 08:04 PM IST, Published Date : October 27, 2023/8:00 pm IST

Karwa Chauth Saree Ideas 2023:  करवा चौथ व्रत को लेकर महिलाओं में खासा उत्साह देखने को मिलता है, जिसके लिए महिलाएं कई दिन पहले से अपनी तैयारियां शुरु कर देती है। बता दें कि करवा चौथ पर महिलाएं सजती-संवरती हैं और सोलह श्रृंगार करके करवा चौथ का पूजन करती है।  इस व्रत में महिलाएं लाल रंग के कपड़ों को खासा महत्व देती है, क्योंकि लाल रंग को बहुत शुभ माना जाता है और यह सुहाग की निशानी होती है। इस दिन महिलाएं इस तरह से संवरती हैं कि वो सबसे ज्यादा सुंदर लगें, इसलिए अगर आप भी करवा चौथ पर अपनी सुंदरता और स्टाइल में चार चांद लगाना चाहती हैं तो आप भी बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों से रेड एथनिक ऑउटफिट कैरी करने के लिए प्रेरणा ले सकती हैं।

कैरी करें बनारसी साड़ी

आप कैटरीना कैफ की तरह लाल रंग की साड़ी कैरी करके करवा चौथ पर अपनी सुंदरता में चार चांद लगा सकती हैं।  साधारण स्लीवलेस ब्लाउज के साथ जोड़ी गई  रेशम ऑर्गेनजा साड़ी करवा चौथ के लिए उपयुक्त लगती है। अगर आप एक उचित पारंपरिक, ब्राइडल लुक चाह रही हैं तो करवा चौथ पर आपको लाल बनारसी साड़ी पहननी चाहिए। और अगर आप फेस्टिव लुक चाहती हैं, लेकिन कंफर्टेबल रहना चाहती हैं तो हैवी एम्बेलिशमेंट या एम्ब्रायडरी वाला लाल शरारा चुनें।

Read More: Chandra Grahan 2023: शरद पूर्णिमा के दिन चंद्रग्रहण, इस राशि के जातकों के लिए हो सकता है अशुभ

बता दें कि शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के साथ-साथ अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। आप करवा चौथ पर उनसे प्रेरणा ले सकती हैं। करवा चौथ पर सफेद रेशम की साड़ी पर लाल रंग के फूलों की आकृति आपके इस फेस्टिवल में चार चांद लगा सकती है।

Read More: शराब दुकान में खुलेआम चल रहा था ये धंधा, देखकर पुलिस की भी फटी रह गई आंखे 

Karwa Chauth Saree Ideas 2023: गौरतलब है कि इस साल करवा चौथ का त्योहार 1 नवंबर 2023 को मनाया जा रहा है। ऐसे में अगर आप बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह खूबसूरत और स्टाइलिश लगना चाहती हैं तो उनके इन रेड एथनिक आउटफिट लुक्स से प्रेरणा लेकर अपने लुक को अखंड सौभाग्य के इस पर्व के लिए खास बना सकती हैं।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp