This South actress will share screen with Tiger Shroff in 'Screw Dheela'

’स्क्रू ढीला’ में टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी साउथ की ये अभिनेत्री, जानें पूरी खबर

This South actress will share screen with Tiger Shroff in 'Screw Dheela', know full news

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:21 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:21 pm IST

South actress will share screen with Tiger Shroff: मुंबई: बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ जल्द ही साउथ की फेमस अभिनेत्री के साथ काम करने जा रहे है हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार टाइगर और रश्मिका जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ में काम करते हुए नज़र आएंगे इस फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू की जाएगी साथ ही इस फिल्म का निर्देशन शशांक खैतान करेंगे।

ये भी पढ़े: अल्बानिया में आतंकवादी खतरे के कारण ईरानी असंतुष्टों का सम्मेलन रद्द

स्क्रू ढीला’ फिल्म में साथ काम करेंगे टाइगर और रश्मिका

South actress will share screen with Tiger Shroff: इस फिल्म के बारे में बात करते हुए फिल्म का टीम ने कहना है कि ये फिल्म बेहतरीन एक्शन के साथ एक अच्छी कहानी भी होगी वही इस फिल्म में टाइगर का किरदार ऐसा है जिसमें उन्हें भी बहुत कुछ एक्सप्लोर करने को मिलेगा। फिल्म को अगले साल के मध्य में रिलीज करने की योजना है। इस फिल्म को भारत के अलावा यूरोप में भी शूट किया जाएगा। फिल्म पुष्पा’ फेम रश्मिका मंदाना जल्द ही बॉलीवुड में कदम ज़माने की तैयारी में है आपको बता दें कि अभिनेत्री के पास 2 और बड़ी फिल्मो के ऑफर है। जिसमे से एक है गुडबाय जिसमे रश्मिका मंदाना बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करती नज़र आएगी साथ ही इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू में भी काम करेगी।

ये भी पढ़े: सरकारी नौकरी : इस विभाग में निकली बंपर वैकेंसी, जानिए लास्ट डेट, 12वीं पास करें अप्लाई

शशांक खैतान करेंगे फिल्म का निर्देशन

South actress will share screen with Tiger Shroff: स्क्रू ढीला’ फिल्म का नाम हाल ही में करण जौहर ने फाइनल किया है इसके पहले खबरे आ रही थी निर्देशन शशांक ‘खैतान की अपकमिंग फिल्म में टाइगर और रश्मिका काम करने जा रहे है ।इस फिल्म के लिए शशांक को एक नई जोड़ी की तलाश थी जिसके बाद इस फिल्म के लिए टाइगर और रश्मिका को फाइनल किया गया। ये फिल्म एक्शन एंटरटेनर फिल्म है जिसके लिए टाइगर को फाइनल किया गया है। फिल्म में इस जोड़ी के कास्ट होने की खबरे बहार आने के बाद से फैंस इस जोड़ी को बड़े परदे पर देखने के लिए बेकरार है।