Aamir Khan's mother Zeenat Hussain suffered a heart attack

इस दिग्गज अभिनेता की मां को आया हार्ट अटैक, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में कराया गया भर्ती

Aamir Khan's mother Zeenat Hussain suffered a heart attack: आमिर की मां अब ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। सूत्र ने कहा कि उसकी नब्ज स्थिर है और वह इलाज के लिए अच्छी प्रतिक्रिया दे रही हैं। अभिनेता या उनके परिवार ने अभी तक इस बारे में कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है या किसी प्रकार की पुष्टि नहीं की है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:55 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:55 pm IST

मुंबई। Zeenat Hussain suffered a heart attack: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान की मां जीनत हुसैन को कथित रूप से दिल का दौरा पड़ा है। मिली जानकारी के अनुसार, आमिर खान दिवाली के दौरान उनके साथ पंचगनी में स्थित उनके घर पर ही थे, जहां उनकी मां को दिल का दौरा पड़ा।

टी20 विश्व कप मैच के दौरान चोटिल हुए ये दिग्गज खिलाड़ी, बांग्लादेश के खिलाफ खेलना संदिग्ध

ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती है अभिनेता की मां

Zeenat Hussain suffered a heart attack:  बताया जा रहा है कि आमिर की मां अब ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। सूत्र ने कहा कि उसकी नब्ज स्थिर है और वह इलाज के लिए अच्छी प्रतिक्रिया दे रही हैं। अभिनेता या उनके परिवार ने अभी तक इस बारे में कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है या किसी प्रकार की पुष्टि नहीं की है। बता दे कि इस साल की शुरुआत में,आमिर खान ने 13 जून को अपने पूरे परिवार के साथ अपनी मां का जन्मदिन मनाया था।

यहां के पूर्व पीएम के कंटेनर ने महिला पत्रकार को कुचला, निकाल रहे थे ‘हकीकी आजादी मार्च’, मचा बवाल

‘कॉफी विद करण’ में कही थी ये बात

Zeenat Hussain suffered a heart attack: करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के लेटेस्ट एपिसोड में अपनी उपस्थिति के दौरान आमिर ने कहा था कि उनका सबसे बड़ा पछतावा अपने परिवार के साथ पर्याप्त समय नहीं बिताना था। उन्होंने कहा था कि अब वह अपने जीवन में परिवार और रिश्तों के महत्व पर जोर देते हुए अपनी मां और बच्चों के साथ समय बिताने के लिए अतिरिक्त प्रयास करते हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक