This was the reaction of Virender Sehwag and Raina after watching Lal Singh Chaddha, said this about Aamir

लाल सिंह चड्ढा देखने के बाद ऐसा था वीरेंद्र सहवाग और रैना का रिएक्शन, आमिर को लेकर कही ये बात

फिल्म लाल सिंह चड्डा सिनेमा घरो में रिलीज हो गई है। फिल्म देखने के बाद लोगो का कुछ भी निगेटिव ब्यू देखने को नही आया है। इसी  बीच दाएं हांथ के नामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और लेफ्ट हैं ऑल राउंडर सुरेश रैना का ब्यू सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:45 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:45 am IST

Sahvag & suresh Raiana View On lal Singh chaddha: फिल्म लाल सिंह चड्डा सिनेमा घरो में रिलीज हो गई है। फिल्म देखने के बाद लोगो का कुछ भी निगेटिव ब्यू देखने को नही आया है। इसी  बीच दाएं हांथ के नामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और लेफ्ट हैं ऑल राउंडर सुरेश रैना का ब्यू सामने आया है। सहवाग ने कहा कि अगर आप आमिर खान की फिल्म देखने जा रहे हैं तो एक्टिंग के लिए बिलकुल बेफिकर हो जाए। जिस तरीके से फिल्म बनाई गई है वो शानदार है। फिल्म में छोटे कैरेक्टर को भी काफी स्पेस मिला है। वहीं सुरेश रैना ने कहा कि फिल्म की कहानी शानदार है। रोमैंटिक ड्रामा के साथ देश भक्ति भी देखने को मिली है।

 

View this post on Instagram
vr

 

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

 

फिल्म में आपको कमाल की कलाकारी देखने को मिलेगी। राष्ट्रपति भवन से लेकर जटायू रिसर्च सेंटर तक सब कुछ शानदार है। सुरेश रैना ने ये भी कहा कि फिल्म का काफी मेहनत से बनाया गया है। जो कि स्क्रीन पर झलकाता है।

 
Flowers