Tiger Shroff messes with Thalapathy Vijay

विजय से पंगा लेना टाइगर श्रॉफ को पड़ सकता है भारी , फैंस बोले – इसकी मूवी कौन देखेगा…

विजय से पंगा लेना टाइगर श्रॉफ को पड़ सकता है भारी : Tiger Shroff may have to deal with Vijay, fans said - who will watch his movie...

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2023 / 07:11 PM IST, Published Date : February 25, 2023/7:09 pm IST

मुंबई । लंबे इंतजार के बाद फाइनली टाइगर श्रॉफ की नई फिल्म गणपत की रिलीज डेट लॉक कर दी गई है। फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज हो रही है। गणपत को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में टाइगर और कृति सैनन नजर आएंगे। वहीं अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में एक अहम किरदार में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़े :  Jabalpur News : 22 मार्च को जिले में मनाया जाएगा केसरिया महोत्सव, नर्मदा तट ग्वारीघाट पर स्थापित होगी देश की दूसरी सबसे ऊंची धर्म ध्वजा 

गणपत फिल्म का क्लैश थलापति विजय की फिल्म लियो से होने जा रहा है। लियो लोकेश कनगराज की लोकी यूनिवर्स की सबसे बड़ी फिल्म है। साल 2022 में इस यूनिवर्स की दूसरी फिल्म विक्रम आई थी। जिसने सिनेमाघरों में 428 करोड़ की कमाई की। लियो को हिंदी बेल्ट में भी 19 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़े :  ITI वालों के लिए बिजली विभाग में 1553 पदों पर भर्ती, विज्ञापन जारी, होली तक यहां करे आवेदन

लियो का हाइप हिंदी में अभी से काफी ज्यादा है। ऐसे में अगर टाइगर श्रॉफ की यह फिल्म लियो से क्लैश करती है तो उसे नुकसान होने वाला है क्यों कि लियो अगर हिंदी में ना भी चले तो साउथ में ये आराम से 500 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन करने वाली है। वहीं टाइगर और हिंदी फिल्मों की स्थिति 2022 से कुछ अलग नहीं है। जिसका ताजा उदाहारण कार्तिक की शहजादा और अक्षय कुमार की सेल्फी जैसी फिल्म है। जो रिलीज होती ही फ्लॉप हो गई।

यह भी पढ़े :  पीछे लगा था कंडोम का पहाड़, सामने मॉडल का रैंप वॉक, यूज़र्स बोले- ये क्या चीज़ है?

 
Flowers