Petrol-Diesel Price Today: There has been a boom in petrol-diesel

Petrol-Diesel Price Today : पेट्रोल-डीजल में हुआ उछाल, प्रदेश में बढ़ें ईंधन के दाम, यहाँ जानें आज के लेटेस्ट रेट

Petrol-Diesel Price Today : मध्य प्रदेश में आज पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि देखी गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 31, 2022/11:43 am IST

Petrol-Diesel Price Today : भोपाल – इंटरनेशनल मार्केट में आज कच्चे तेल की कीमतों में उतार-चढ़ाव जारी है। वहीं देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कुछ खास बदलाव नहीं हुए हैं। लंबे समय से क्रूड ऑयल की कीमत 95 डॉलर प्रति बैरल के नीचे चल रही है। देश के महानगरों में आज इंधन की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुए हैं।  मध्य प्रदेश में आज पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि देखी गई है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : Morbi Bridge collapsed : मोरबी पुल हादसे में मौत का आंकड़ा पहुंचा 143 के पार, परिवारों में छाया मातम, आखिर कौन है इसका जिम्मेदार? 

Petrol-Diesel Price Today : पेट्रोल और डीजल दोनों की कीमतों में औसतन 0.08 रुपये प्रति लीटर देखी गई है। शहडोल, सतना, नरसिंहपुर, मुरैना, होशंगाबाद, हरदा, धार में आज ईंधन की कीमतों में वृद्धि देखी गई। विदिशा, सिंगरौली, सीहोर, सागर, राजगढ़, मुरैना, जबलपुर, इंदौर, ग्वालियर, देवास, भोपाल और अशोक नगर में आज पेट्रोल की कीमत 108 रूपये प्रति लीटर के आसपास देखी गई है। अलीराजपुर, बालाघाट, बुरहानपुर, छिंदवाड़ा, डिंडोरी, कटनी, पन्ना, सतना, सीधी और उमरिया में आज पेट्रोल की कीमत 110 रुपये के आसपास देखी गई है।

read more : 7th pay commission : प्रदेश सरकार का बड़ा तोहफा, कर्मचारियों-पेंशनरों के महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी, सीएम ने लगाई मुहर, बढ़कर आएगा वेतन 

Petrol-Diesel Price Today : टीकमगढ़, उज्जैन, शाजापुर, सिवनी, रायसेन, रायसेन, नरसिंहपुर, होशंगाबाद, हरदा, गुना, धार, दतिया, दमोह, छतरपुर, भिंड, बेतूल, बड़वानी और आगर मालवा में आज पेट्रोल की कीमत 109 रुपये प्रति लीटर के आसपास दर्ज की गई है। अनुपुर, रीवा, शहडोल और शयोपुर में आज पेट्रोल की कीमत सबसे अधिक है, यहां 1 लीटर पेट्रोल एक से 111 रुपये से अधिक की कीमत में बिक रहा है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers