Bastar: The Naxal Story Trailer

Bastar: The Naxal Story Trailer Launch : रायपुर में लॉन्च किया गया बस्तर: द नक्सल स्टोरी का ट्रेलर, वीडियो देखकर सहम जाएंगे आप

Bastar: The Naxal Story Trailer : बस्तर: द नक्सल स्टोरी फिल्म का ट्रेलर आज छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में स्थित कलर्स मॉल में किया गया।

Edited By :   Modified Date:  March 5, 2024 / 12:41 PM IST, Published Date : March 5, 2024/12:13 pm IST

रायपुर : Bastar: The Naxal Story Trailer Launch : द केरल स्टोरी फिल्म के माध्यम से सच्ची घटना को दर्शकों के सामने लाने वाले फिल्म निर्माता एक और बेहतरीन फिल्म दर्शकों के लिए लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का नाम है बस्तर: द नक्सल स्टोरी। इस फिल्म का ट्रेलर आज छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में स्थित कलर्स मॉल में किया गया। निर्माता विपुल शाह और निर्देशक सुदीप्तो सेन की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के बाद फिल्म ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ में भी अदा शर्मा काम कर रही हैं। इस फिल्म में अदा शर्मा के अलावा इंदिरा तिवारी भी एक खास किरदार में नजर आएगी।

यह भी पढ़ें : हवाई जहाज से उड़ेंगे बस्तर के लोग, 31 मार्च से शुरू होगी जगदलपुर से रायपुर-हैदराबाद के लिए इंडिगो फ्लाइट 

निर्माताओं ने जारी किया था टीजर

Bastar: The Naxal Story Trailer Launch :  बता दें कि, कुछ दिनों पहले फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म कादूसरा टीजर लॉन्च किया था। एक हार्ड-हिटिंग एग्रेसिव प्रोमो के बाद, निर्माताओं ने दूसरे टीजर में एक मां की भावनात्मक पुकार को सामने लाया था। बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ के दूसरे टीजर में एक मां की आवाज सुनाई देती है जो नक्सलियों से अपने परिवार के लिए बदला लेना चाहती है। इसमें दिखता है कि मां कितनी दुखी है और उसे अपने परिवार के खोने का कितना दर्द है। डरावने म्यूजिक और हार्ड हिटिंग डायलॉग्स दिलों को छू लेते हैं। यही वह चीज है जो दर्शकों को बड़े पर्दे पर इस असल कहानी को देखने के लिए उत्साहित कर रहा है।

यह भी पढ़ें : PM Modi In Tamilnadu: बीवी को हुए थे जुड़वा बच्चे लेकिन PM की अगुवानी में जुटा था BJP का ये नेता.. PM ने पहले सराहा फिर दिया ये निर्देश

15 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

Bastar: The Naxal Story Trailer Launch :  निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन और अभिनेत्री अदा शर्मा एक और दिलचस्प, बहादुर और सच्ची कहानी को लाइव करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म 15 मार्च सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

यहां देखें ट्रेलर 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp