Trailer release of Shamshera, Sanju becomes more dangerous villain than

Shamshera trailer out : KGF के अधीरा से भी खतरनाक विलन बने संजू, रणबीर कपूर तोड़ सकते है पुष्पा और विक्रम का रिकॉर्ड…

Trailer release of Shamshera, Sanju becomes more dangerous villain than Adheera : रणबीर कपूर की बहुप्रतिक्षित फिल्म शमशेरा का ट्रेलर...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:13 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:13 am IST

मुंबई । रणबीर कपूर की बहुप्रतिक्षित फिल्म शमशेरा का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। 2 मिनट 58 सेकंड का ट्रेलर रणबीर कपूर के इमोशन और संजय दत्त के खौफ से भरा हुआ है। शमशेरा के डायरेक्टर ने फिल्म के सारे एक्टर से गजब काम कराया है। चॉकेलटी रणबीर को एक बाहुबली योद्धा बनाने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है। संजय दत्त से करण ने एक बार फिर अग्निपथ के कांचा जैसा काम निकलवाया है।

Read more :  निर्माणाधीन अस्पताल में मजदूर ने की आत्महत्या, जाने क्यों उठाया ऐसा खौफनाक कदम…

इस बार फिल्म का मुद्दा पिता की शान और राष्ट्र के मान पर आधारित है। करण मल्होत्रा शमशेरा के प्रति काफी डेडीकेड दिखाई दे रेह है। ट्रेलर में काफी बेहतरीन तरीके से रणबीर और संजय दत्त के किरदार को इंट्रोड्यूस किया गया है। ट्रेलर में संजय दत्त इंग्लिश और हिंदी बोलते हुए नजर आ रहे है। दरोगा शुद्ध सिंह के किरदार में वे जितने खौफनाक दिखे है उतने ही भयावह और रोंगटे खड़े कर देने वाले उनके संवाद है।

Read more : देर रात कुछ लोगों ने की युवक की जमकर पिटाई, घटनास्थल में हुई मौत, छानबीन में जुटी पुलिस… 

अपनी हर फिल्म की भांति वाणी इस फिल्म में भी रोमांस और डांस करते हुए दिखाई दे रही है। उनका बोल्ड लुक शायद फिल्म की कमजोर कड़ी साबित हो सकती है। रणबीर और उनके बीच का रोमांस फिल्म के प्लॉट को प्रभावित कर सकता है। बाकि करण मल्होत्रा का डायरेक्शन और रणबीर कपूर का इमोशन फिल्म को सुपरहिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा।

Read more : Shamshera trailer out : KGF के अधीरा से भी खतरनाक विलन बने संजू, रणबीर कपूर तोड़ सकते है पुष्पा और विक्रम का रिकॉर्ड…

 
Flowers