टीवी एक्ट्रेस की शादी टूटी! पति ने किया अपनाने से इनकार, कहा- मूव ऑन करो | TV actress Daljeet Kaur's marriage

टीवी एक्ट्रेस की शादी टूटी! पति ने किया अपनाने से इनकार, कहा- मूव ऑन करो

TV actress Daljeet Kaur's marriage: निखिल ने बताया उनका छोटा-सा रिश्ता जनवरी के महीने में ही खत्म हो गया था, जब दलजीत अपने बेटे जेडन के साथ भारत वापस आई थीं। इसलिए ये मुमकिन ही नहीं कि निखिल ने उन्हें घर से बाहर निकाला हो क्योंकि पिछले 6 महीने से दोनों साथ रह ही नहीं रहे थे।

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2024 / 11:50 PM IST, Published Date : June 17, 2024/11:45 pm IST

मुंबई। TV actress Daljeet Kaur’s marriage:  टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की शादी लगभग टूटने के कगार पर आ गई है। अब पति निखिल के स्टेटमेंट से तो यही लग रहा है कि दलजीत का ​रिश्ता खतरे में है। दरअसल, dalljiet kaur के पति निखिल ने अपने हालिया बयान में कहा कि दलजीत को अपने पास्ट को भूलकर मूव-ऑन कर जाना चाहिए।

निखिल ने बताया उनका छोटा-सा रिश्ता जनवरी के महीने में ही खत्म हो गया था, जब दलजीत अपने बेटे जेडन के साथ भारत वापस आई थीं। इसलिए ये मुमकिन ही नहीं कि निखिल ने उन्हें घर से बाहर निकाला हो क्योंकि पिछले 6 महीने से दोनों साथ रह ही नहीं रहे थे।

read more: किसानों का लोन माफ, 40 हजार नौकरियां, 200 यूनिट बिजली फ्री देने का ऐलान, चुनावी मोड में आई ये राज्य सरकार 

रही बात दलजीत की पर्सनल प्रॉपर्टी की तो, उसे सेफ स्टोरेज में रखवा दिया गया है, और इसकी जानकारी दलजीत को भी दे दी गई है। ताकि वो जब चाहें अपना सामान ले जाएं, या फिर किसी को भेजकर मंगवा लें। निखिल ने दलजीत को साथ ही अपनी आगे की जिंदगी में खुश रहने की दुआएं दी हैं।

read more:  Hindi sexy video: सोशल मी​डिया स्टार ने कैमरे के सामने बदले इनरवियर, सेक्सी वीडियो देख मदहोश हो रहे फैंस 

दलजीत कौन निखिल की पर्सनल लाइफ और कोर्ट के पेपर्स को भी लीक कर रही हैं। निखिन ने ऐसा ना करते हुए इस बात पर एक्शन लेने की बात कही है। बता दें, दलजीत कौर और निखिल के सेपरेशन का मामला केन्या के कोर्ट जा पहुंचा है। एक्ट्रेस ने अपने दूसरे पति पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया है।हालांकि जहां दलजीत कौर अब भी अपना रिश्ता बचाने की कोशिश में हैं। वहीं पति निखिल ने साफ कह दिया है कि वो अपनी तरफ से इसे खत्म कर चुके हैं।