Tv actress Dipika Kakkad became pregnant 2nd time

दुबारा प्रेग्नेंट हुई टीवी जगत की ये एक्ट्रेस, पति के साथ मिलकर किया अनाउन्स, पहली बार में झेलना पड़ा था दर्द

Dipika Kakkad became pregnant : कुछ देर पहले कपल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करके अपनी प्रगनेंसी अनाउन्समेंट की है।

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 07:25 PM IST, Published Date : January 22, 2023/7:25 pm IST

मुंबई : Dipika Kakkad became pregnant : टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में लीड रोल प्ले करने वाली अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ टीवी जगत की काफी जानी मानी अभनेत्री है। दीपिका कक्कड़ एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। कई दिनों से यह खबरें उड़ रही हैं कि दीपिका कक्कड़ और उनके एक्टर पति शोएब इब्राहिम जल्द माता-पिता बनने वाले हैं लेकिन दोनों में से किसी ने इस खबर को कन्फर्म नहीं किया था। कुछ देर पहले कपल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करके अपनी प्रगनेंसी अनाउन्समेंट की है। इस अनाउन्समेंट के बाद इनका नया यूट्यूब वीडियो अपलोड हुआ जिसमें यह बताया गया कि दीपिका दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई हैं। पहली बार उन्हें काफी दर्द झेलना पड़ा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

यह भी पढ़ें : असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, समय रहते कर लें आवेदन नहीं तो होगा पछतावा, यहां देखें पूरी डिटेल 

पहली प्रेग्नेंसी में झेलना पड़ा था दर्द

Dipika Kakkad became pregnant : अपने नए यूट्यूब वीडियो में शोएब और दीपिका ने शेयर किया है कि आखिर इतने समय से उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को छुपाकर क्यों रखा था। दोनों ने बताया कि फरवरी, 2022 में भी दीपिका प्रेग्नेंट हुई थीं और सब लोग बहुत खुश थे लेकिन फिर दीपिका का मिसकैरेज हो गया था। यही वजह थी कि इस बार, तीन महीनों तक उन्होंने सावधानी बरती और इस खबर को सबसे छुपाकर रखा।

यह भी पढ़ें : दूधमुंही बच्चे के साथ एक साल जेल काटने के बाद निर्दोष साबित हुई महिला, अब सरकार देगी लाखों रुपए का हर्जाना 

दीपिका कक्कड़ ने अनाउन्स की प्रेग्नेंसी

Dipika Kakkad became pregnant : बता दें कि कुछ देर पहले ही दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने प्रेग्नेंसी अनाउन्स की है। कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने सफेद रंग की कैप पहनी हुई है और दोनों कैमरे की तरफ पीठ करके बैठे हुए हैं। दीपिका की कैप पर ‘मॉम टू बी’ लिखा है और शोएब की टोपी पर ‘डैड टू बी’। इस प्रेग्नेंसी अनाउन्समेंट से दोनों के फैंस बहुत खुश हैं और सबकुछ ठीक रहे, इस बात की दुआ कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें