tv actresses topless and boldness photos

इन हसीनाओं ने फूलों का सहारा लेकर बचाई अपनी इज्जत, देखें फोटोज

tv actresses topless photos : सोशल मीडिया की स्टार उर्फी जावेद अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज के चलते छाई रहती हैं. उनकी एक तस्वीर ने ....

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:12 pm IST

tv actresses topless photos : सोशल मीडिया की स्टार उर्फी जावेद अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज के चलते छाई रहती हैं. उनकी एक तस्वीर ने इंटरनेट पर खलबली मचा दी थी, जब उन्होंने फूलों के सहारे अपने बदन को ढक लिया था. उन्होंने फूलों से बनी बिकिनी पहनकर फैंस के होश उड़ा दिए थे।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

‘बिग बॉस ओटीटी’ की विनर रह चुकीं दिव्या अग्रवाल अपने फैशन सेंस के लिए खूब जानी-जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उस वक्त तो उन्होंने सनसनी मचा दी थी जब उनकी टॉपलेस तस्वीर सामने आई थी और उन्होंने आगे का हिस्सा फूलों सा ढका था।

कई टीवी सीरियल में लीड रोल निभाने वाली और ‘बिग बॉस 13’ में सब पर भारी पड़ने वाली रश्मि देसाई ने जब टॉपलेस फोटोशूट करवाया था तो लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई. उन्होंने फूलों के साथ अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया था। एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज को देखने के बाद फैंस ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

टीवी एक्ट्रेस शिवशक्ति सचदेव के टॉपलेस फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. उन्होंने रंग-बिरंगे फूलों के साथ फोटो क्लिक कराई थी. इस फोटो के सामने आने के बाद लोग उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे थे।

टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस अदिति भाटिया का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. एक्ट्रेस ने कम उम्र में अपने टॉपलेस फोटोशूट से फैंस के कान खड़े कर दिए थे. कई फैंस उन्हें ट्रोल भी किया था. अदिति भाटिया के इस लुक को देखकर उनके फैंस को भी काफी धक्का लग गया।

 
Flowers