upcoming web series : These web series will be released in December

वेब सीरीज के शौकीनों के लिए खुशखबरी! अगले महीने इन तारीखों पर रिलीज होंगे 7 वेब सीरीज के नए सीजन, जानें क्या है इसमें खास

दिसंबर माह में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई सारे वेब सीरीजों का नया सीजन धमाल मचाने आ रहे हैं। इस महीने में 7 वेब सीरीज के नए सीजन ओटीटी पर उपलब्ध रहेंगे।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:05 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:05 pm IST

नई दिल्लीः upcoming web series वेब सीरीज देखने के शौकीन लोगों के लिए साल 2021 का आखिरी महीना यानी दिसंबर बेहद खास रहने वाला है। दरअसल, दिसंबर माह में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई सारे वेब सीरीजों का नया सीजन धमाल मचाने आ रहे हैं। इस महीने में 7 वेब सीरीज के नए सीजन ओटीटी पर उपलब्ध रहेंगे। देखिए वो कौन सी 7 ऐसी वेब सीरीज लिस्ट जो आने वाले महीने में स्ट्रीम होने वाली हैं।

Lost in Space Season-3 hindi: Release Date, Cast, Storyline

upcoming web series नए महीने की शुरुआत साइंस फिक्शन सीरीज ‘लॉस्ट इन स्पेस’ के साथ होगा। सीरीज का तीसरा और आखिरी सीजन 1 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। पहला सीजन 2018 और दूसरा सीजन 2019 में आया था।

Netflix के वेब सीरीज Money Heist का है इतना क्रेज, जयपुर की इस कंपनी ने दे दी पूरे स्टाफ को एक दिन की छुट्टी | Zee Business Hindi

‘मनी हाइस्ट’ के आखिरी सीजन 3 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्टीम होगा। सीजन 5 का पहला वॉल्यूम 3 सितम्बर को रिलीज किया गया था, जिसमें टोक्यो की मौत हो चुकी है और अब आखिरी भाग में पहली बार मजबूर होकर प्रोफेसर को सामने आना पड़ेगा।

Vivek Oberoi's-Richa Chadha's 'Inside Edge' gets nominated for International Emmy Awards

‘मनी हाइस्ट’ को टक्कर देने के लिए विवेक ओबेरॉय, रिचा चड्ढा और आमिर बशीर जैसे दमदार कलाकार फिर से आ रहे हैं। अमेजॉन प्राइम वीडियो की फ्लैगशिप वेब सीरीज ‘इनसाइड एज’ का तीसरा सीजन स्ट्रीम होगा। क्रिकेट और इस खेल की काली परतों को उघेड़ती इनसाइड एज एक ऐसी सीरीज है, जिसको दर्शको का खूब प्यार मिला है।

Sherni movie review: Vidya Balan's roaring performance will lift your spirits! | Sherni Movie Review: Vidya Balan ने दमदार परफॉर्मेंस से मारी दहाड़, जानिए कैसी है कहानी| Hindi News, फिल्म रिव्यू

10 दिसंबर को ‘शेरनी’ एक बार फिर वापस आ रही है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार की बेहद कामयाब क्राइम सीरीज आर्या का दूसरा सीजन स्ट्री किया जाएगा। सुष्मिता सेन इस सीरीज का मेन फेस हैं।

The Expanse Season 6 Release Date Cast & More, Amazon Prime «

10 दिसंबर को ही अमेजॉन प्राइम वीडियो की चर्चित साइंस फिक्शन सीरीज ‘द एक्सपेंस सीजन 6’ का छठा सीजन स्ट्रीम किया जाएगा। यह एक भविष्यगामी वेब सीरीज है, जिसमें दिखाया गया है कि इंसानों सोलर सिस्टम में मौजूद कॉलोनियों में बसते हैं।

The Witcher (TV Series 2019– ) - IMDbएक्शन और एडवेंचर फैंटेसी थ्रिलर वेब सीरीज ‘द विचर’ का दूसरा सीजन 17 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला है। इसके पहले सीजन को भारत में काफी पसंद किया गया था।

PHOTOS] 'Emily in Paris' Season 2 Returning in 2021 — First Look | TVLine

‘एमिली इन पेरिस सीजन 2’ कॉमेडी ड्रामा सीरीज का दूसरा सीजन 22 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। इस सीरीज में लिली कोलिंस एमिली के किरदार निभा रही हैं।