Urfi Javed covered open body with rose petals

Video: गेंदा के बाद गुलाब की पंखुड़ियों से उर्फी जावेद ने ढका खुला बदन, फैंस बोले- SO Cute baby…

Urfi Javed : उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस सोशल मीडिया पर सुर्खियों बटोरती रहती हैं। उनकी इसी अदा पर फैंस उन पर जान छिड़कते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:28 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:28 pm IST

Urfi Javed : उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस सोशल मीडिया पर सुर्खियों बटोरती रहती हैं। उनकी इसी अदा पर फैंस उन पर जान छिड़कते हैं। उनकी अदाओं पर मरते हैं। उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। उर्फी जावेद मानसून में फिर कहर बरपाया है। उर्फी जावेद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उर्फी ने गुलाब की पंखुड़ियों से खुद को कवर किए एक वीडियो शेयर किया जिसे देख फैंस फिदा हो गए हैं।

यह भी पढ़ें : ‘लव जिहाद’ में मुस्लिम लड़के को फंसाने हायर की गई थी लड़की, BJP नेता ने ऐसे रचा था षड़यंत्र 

उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जहां वो गुलाब की पंखुड़ियों से लिपटी हुईं नजर आईं। ऊपर से गिरते हुए गुलाब की पंखुड़ियों के बीच उर्फी किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। उर्फी ने वीडियो शेयर कर गुलाब की इमोजी कैप्शन में दिया। उर्फी अपने रिवीलिंग आउटफिट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अपने अलग तरह के स्टाइल को लेकर उर्फी लाइमलाइट में आ जाती हैं। पैपराजी भी उनकी एक झलक पाने की खातिर दीवाने रहते हैं और घंटों इंतजार करते हैं।

यह भी पढ़ें : पूर्व मंत्री की पुत्रवधू से बदमाश ने की ऐसी हरकत, परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी, पुलिस ने दबोचा 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद हाल ही में कुछ ऐसे अवतार में नजर आई थीं कि फैंस तो फैंस फोटोग्राफर्स भी उन्हें देखकर हैरान रह गए थे और उनकी तस्वीरें कैद करने के लिए उतावले नजर आए। उर्फी के इस वीडियो पर सेलेब्स भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित और जीनल जोशी ने कमेंट किया। रिद्धिमा ने लिखा बहुत अच्छा लिखा, तो वहीं जीनल ने कमेंट कर अमेरिकन ब्यूटी लिखा। फैंस भी उर्फी के इस दिलकश अंदाज पर फिदा हुए जा रहे हैं। उर्फी के वीडियो पोस्ट करते ही यूजर्स ने धड़ाधड़ तारीफों के पुल बांधने शुरू किए। एक यूजर ने लिखा- सो क्यूट। वहीं किसी ने लिखा कि ऐसा सिर्फ उर्फी ही कर सकती थी।

यह भी पढ़ें : चांदनी चौक और मजनू का टीला पर युवाओं को मिलेंगी इस तरह की खास सुविधाएं, प्रदेश सरकार दे रही है ये सौगात