Urfi Javed Hot Sexy mms Leaked :Latest News and Updates on Urfi Javed

Urfi Javed : कार से बाहर आते ही ऐसे कपड़ों में आईं नजर उर्फी जावेद, कर दी सारी हदें पार, कैमरा देख चेहरे पर हाथ लगाते हुए बचाई लाज

Urfi Javed Hot Sexy mms Leaked : लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद टॉपलेस होकर दोनों हाथ से अपनी लाज को बचाती हुई दिखीं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:19 pm IST

नई दिल्ली। Urfi Javed Hot Sexy mms Leaked : शायद ही उर्फी जावेद का कोई न जानता हो। उर्फी अपने नए—नए लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। उनके वीडियो और फोटो प्रतिदिन सोशल मीडिया पर वायरल होती है। जिनको देख लाखों लोगों के होश उड जाते हैं। उर्फी के पहनावे को लेकर हमेशा सवाल उठते है। जिनका जबाव भी वह वकूभी देना जानती है। उर्फी को अगर किसी ने इतना फेमस किया है तो वह हैं उनका पहनावा। इस बार भी उर्फी जैसे ही नीले कलर की कार से बाहर निकलीं तो लोग उन्हें देखते ही रह गए।

read more : शराबबंदी की मांग को लेकर भाजपा महिला मोर्चा का हल्लाबोल, हाथ में पोस्टर लिए भरी हुंकार 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

Urfi Javed Hot Sexy mms Leaked : लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद टॉपलेस होकर दोनों हाथ से अपनी लाज को बचाती हुई दिखीं। इस वीडियो में उर्फी कैमरे के सामने टॉपलेस होकर जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो वहां मौजूद लोगों ने उन्हें देखकर दांतों तले उंगलियां दबा ली। उर्फी जावेद का ये हॉट लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

read more : रिश्ता हुआ शर्मसार! बहू को हो रहा था कमर में दर्द, मरहम लगाने के बहाने ससुर ने किया ये गंदा काम, 3 महिने बाद ऐसे हुआ खुलासा 

Urfi Javed Hot Sexy mms Leaked : हालही में सामने आए लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद कैमरे के सामने डेनिम की जींस के साथ टॉपलेस लुक में नजर आईं। खास बात है कि उर्फी ने अपने ब्रस्ट को कवर करने के लिए दोनों हाथों का सपोर्ट लिया और जैसे-तैसे अपनी लाज बचाई। उर्फी का ये हॉट लुक जिस जिसने भी देखा उसकी आंखें खुली की खुली रह गईं। जब भी बात उर्फी जावेद की आती है तो उनके लिए किसी भी सीमा को तोड़ना आसान हो जाता है। उर्फी के लुक को देखकर हर बार ऐसा लगता है कि वो बोल्डनेस और हॉटनेस की हर लिमिट को पार करने में सबसे आगे हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें