BJP's protest against liquor ban

शराबबंदी की मांग को लेकर भाजपा महिला मोर्चा का हल्लाबोल, हाथ में पोस्टर लिए भरी हुंकार

BJP's protest against liquor ban: प्रदर्शन के दौरान शराब की बोतल और उसको पीने में उपयोग किया जाने वाला चखना भी रखा गया था। महिला मोर्चा की कार्यकर्ता अपने हाथ से पैग बनाते हुए नजर आई ।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : November 26, 2022/5:56 pm IST

मनेंद्रगढ़। BJP’s protest against liquor ban: मनेंद्रगढ़ में शराबबंदी की मांग को लेकर भाजपा महिला मोर्चा ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। भरतपुर सोनहत विधानसभा के कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो के कार्यालय के पास बैठकर यह प्रदर्शन किया गया, जिसमें विधायक गुलाब कमरो और मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल के खिलाफ नारेबाजी की गई। महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने हाथ में शराब से सम्बंधित पोस्टर लेकर प्रदर्शन किया ।

खत्म हुआ गुर्जर गैंग का खौफ! करुआ डकैत को गिरफ्तार करने में पुलिस को मिली बड़ी सफलता

शराब की बोतल और चखना रख किया प्रदर्शन

BJP’s protest against liquor ban: बता दें कि प्रदर्शन के दौरान शराब की बोतल और उसको पीने में उपयोग किया जाने वाला चखना भी रखा गया था। महिला मोर्चा की कार्यकर्ता अपने हाथ से पैग बनाते हुए नजर आई । महिला मोर्चा के इस प्रदर्शन में बीजेपी जिलाध्यक्ष अनिल केशरवानी के अलावा कई भाजपा नेता शामिल हुए। प्रदर्शन के समापन में महिला मोर्चा के द्वारा शराब की बोतल की माला बनाकर उसका प्रदर्शन किया गया। साथ ही बोतल से शराब को खुले में बहाने का प्रदर्शन भी किया गया ।

कांग्रेस ग्रामीण की अध्यक्ष के बयान पर हुआ प्रदर्शन

BJP’s protest against liquor ban: दरअसल यह प्रदर्शन ब्लाक कांग्रेस ग्रामीण की अध्यक्ष सुचित्रा दास के उस बयान के बाद किया गया जिसमें यह कहा गया था कि हर होटलों में शराब बिक रही है । यह बयान सोशल मीडिया में जमकर वायरल भी हुआ । अब भाजपा महिला मोर्चा ने इसे मुद्दा बनाकर हल्लाबोल दिया है।

Sarkari naukari 2022: इस विभाग में 1000 से अधिक पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, फटाफट करें अप्लाई

शराबबंदी को लेकर कई बार हो चुका है विरोध

BJP’s protest against liquor ban: गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में शराबबंदी को लेकर विपक्षी दल बीजेपी के नेताओं का कई बार विरोध देखने को मिला है। शराबबंदी को लेकर विपक्ष सड़क से सदन तक हल्ला बोल चुका है, इसी बीच कांग्रेस की एक महिला नेत्री ने शराब बिक्री को लेकर जो बयान दिया है, उससे ज़िले के आबकारी और पुलिस विभाग कटघरे में खड़ा नज़र आ रहा है, इतना ही नहीं कांग्रेस नेत्री के इस बयान ने सरकार के शराबबंदी वाले वादे पर प्रश्न खड़ा कर दिया है तो विपक्षी दल को बैठे बिठाए मुद्दा भी दे दिया है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers