Urfi Javed opened the button-zip of the pants at the airport

उर्फी जावेद ने एयरपोर्ट पर खोल दी पैंट की बटन-जिप, बोल्डनेस देख सब रह गए हैरान, देखें वीडियो

वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद उर्फी जावेद फिर से यूजर्स के निशाने पर आ गई है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:11 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:11 am IST

Urfi Javed viral airport news

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने पहनावे को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही है। वहीं इस बार एयरपोर्ट पर अजीबोगरीब आउटफिट में उर्फी जावेद आईं। वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद उर्फी जावेद फिर से यूजर्स के निशाने पर आ गई है।

Read More News: ‘महिला IAS अधिकारी को अनुचित संदेश भेजने वाले को कांग्रेस ने बनाया सीएम’ चन्नी को सीएम बनाए जाने पर भाजपा ने साधा निशाना

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में खूब धमाल मचाया। वहीं अब बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी अपना कमाल दिखा रही है। शो खत्म होने के बाद भी उर्फी काफी चर्चा में बनी हुई है।

Read More News:  गायकवाड़ की अर्धशतकीय पारी ने CSK को दिलाई जीत, मुंबई इंडियन्स को 20 रनों से हराया

दरअसल उर्फी जावेद ने इस बार एयरपोर्ट के बाहर बोल्डनेस की सारी हदे पार कर दी। पापाराजी विरल भयानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में वो चेक्ड पैंट्स और क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं। उर्फी ने पैंट की बटन और जिप दोनों ही खोल रखी थी। वो पापाराजी को अपने अंदाज में पोज दे रही थीं। अब उनकी ये आउटफिट स्टाइलिंग कुछ लोगों को अच्छी लगी तो कई लोगों ने बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

Read More News: शराब पीकर प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी, लेकिन बिस्तर पर युवती की जगह मिली उसकी मां, जानिए फिर क्या हुआ?

इस पहले भी उर्फी जावेद अजीबो-गरीब कपड़े एयरपोर्ट पर पहुंची थीं। उन्होंने बेहद छोटी डेनिम जैकेट पहनी हुई थी, जिसके नीचे उन्होंने सिर्फ ब्रा पहनी थी। उर्फी की जैकेट के नीचे उनकी बेबी पिंक ब्रा साफ नजर आ रही थी और यही वजह है कि उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। अब एक बार फिर उनको जमकर ट्रोल किया गया।

Read More News: बाल-बाल बचे तीन भाजपा विधायक, सामने से आ रही गाड़ी से हुई कार की टक्कर