Urfi Javed Sexy Topless Photos Viral

Urfi Javed Sexy Topless Photos : उर्फी जावेद ने की सारी हदें पार..! शेयर कर दी अपनी बिना टॉप वाली तस्वीरें, गोरे बदन पर दिखे लिपस्टिक से बने होंठों के निशान..

Urfi Javed Sexy Topless Photos Viral: अक्सर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने अजीबोगरीब अंदाज से लोगों को हैरान कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2023 / 01:59 PM IST, Published Date : December 16, 2023/1:57 pm IST

Urfi Javed Sexy Topless Photos Viral : अक्सर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने अजीबोगरीब अंदाज से लोगों को हैरान कर दिया है। बता दें कि उर्फी जावेद अपने अतरंगी अवतारों के लिए जानी जाती है। वो अक्सर ऐसे कपड़े पहनती है जिसे लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। एक बार फिर उर्फी ने कुछ ऐसा ही अवतार लिया है। उर्फी का लुक देखकर फैंस का गुस्सा फुटने लगा है। इस बार ​तो उर्फी जावेद ने हद ही पार कर दी।

read more : Railway News : यात्रियों के लिए बुरी खबर..! इस रूट पर नहीं दौड़ेगी हेरिटेज ट्रेन, सामने आई ये बड़ी वजह.. 

Urfi Javed Sexy Topless Photos Viral : इस बार उर्फी जावेद ने बिना कपड़ों के न्यूड फोटोशूट कराया है। उर्फी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में आप उन्हें बिना टॉप के फोटोशूट के दौरान देख सकते हैं। इन तस्वीरों में आप साफतौर से देख सकते हैं कि उनके गोरे बदन के ऊपरी हिस्से पर कोई कपड़ा नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने ब्रेस्ट सिर्फ हाथों से ढके हुए है। इतना ही नहीं उनके गोरे बदन पर लिपस्टिक से बने होंठों के निशाना दिखाई दे रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers