Urfi Javed viral video on Nightsuit and Pink Color Saree

साड़ी पहनकर और भीगे बाल लहराकर उर्फी जावेद ने किया हॉट डांस, देखकर फैंस हुए मदहोश

Urfi Javed new viral video : जब उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस सोशल मीडिया पर सुर्खियों बटोरती रहती हैं। उनकी इसी अदा पर फैंस उन पर जान छिड़कते..

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:08 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:08 am IST

मुंबई। Urfi Javed new viral video : जब उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस सोशल मीडिया पर सुर्खियों बटोरती रहती हैं। उनकी इसी अदा पर फैंस उन पर जान छिड़कते हैं। उनकी अदाओं पर मरते हैं। उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। उर्फी जावेद मानसून में फिर कहर बरपाया है। उर्फी जावेद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें : मजा नहीं आ रहा बॉस… लिखकर छोड़ दी नौकरी…. वायरल हुआ कर्मचारी का रेजिग्नेशन लेटर 

वीडियो में वह बारिश का लुत्फ उठा रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘इस बारिश में’ सॉन्ग पर जबरदस्त रेन डांस कर रही हैं। पहले तो उन्हें नाइट सूट पहने छाता लेकर डांस करते देखा जा सकता है और फिर जैसे ही वह छाता लेकर कैमरे के पास आती हैं। उनका आउटफिट बदल जाता है।

यह भी पढ़ें: ‘जिस दिन कांग्रेस खत्म होगी उसी दिन मोदी भी…’ 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद के फैशनेबल लुक हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो और लुक्स कभी पसंद भी किए जाते हैं तो कभी-कभी उर्फी अपने लुक्स को लेकर नेटिजेंस के निशाने पर भी आ जाती हैं। हालांकि, उर्फी पहले ही साफ कर चुकी हैं कि उन्हें ट्रोल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर हैं, जो उनके नए-नए लुक्स पर नजर बनाए रहते हैं।

Urfi Javed new viral video :  जैसे ही वीडियो स्विच होता है उर्फी नाइटसूट से पिंक कलर की खूबसूरत साड़ी में आ जाती हैं और उनका ग्लैमरस लुक फिर छा जाता है। उर्फी छाता लेकर बारिश में खूबसूरत अंदाज में डांस करती हैं और फिर कुछ शानदार पोज भी देती हैं। उर्फी जावेद का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यूजर भी एक्ट्रेस के वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अग्निपथ के बाद अब पूरे देश में लागू की जाएगी केंद्र सरकार की ये महत्वपूर्ण योजना 

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers