Urfi Javed's latest bold picture, took off her clothes in the party itself

उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें.. पार्टी में ही उतार दी कपड़े, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें.. पार्टी में ही उतार दी कपड़ेः Urfi Javed's latest bold picture, took off her clothes in the party itself

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:39 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:39 pm IST

नई दिल्लीः Urfi Javed’s latest bold picture उर्फी जावेद बेशक बिग बॉस ओटीटी में चंद दिनों के लिए नजर आई थीं लेकिन शो से बाहर आने के बाद से ही उर्फी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह अपने अलग-अलग आउटफिट से लोगों को हैरानी में डाल देती हैं। उर्फी जावेद सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती है। आए दिन फैंस के लिए अपनी ताजा तस्वीरें या वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस बार एक्ट्रेस ने जो एक्सपेरिमेंट किया है उसे बारे में कोई सोच भी नहीं सकता हैं। अपने इस ड्रेस में उर्फी खुद इतनी परेशान और अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थीं कि उन्होंने बीच पार्टी में हीं अपनी ड्रेस उतार दी।

Read more :  यात्रियों की बढ़ सकती है मुश्किलें, हड़ताल पर जाएंगे 35 हजार रेलवे कर्मचारी, मांगो को अनदेखा करने पर लिया फैसला 

Urfi Javed’s latest bold picture दरअसल, उर्फी जावेद एक पार्टी में शीशे से बनी हुई ड्रेस पहन कर पहुंची थी। वो भी लगभग 20 किलो की। इस ड्रेस को कैरी करना काफी मुश्किल था लेकिन फैशन की दीवानी उर्फी ने एक बार फिर अपने अंदाज से हर किसी को हैरान कर दिया। हालांकि पार्टी के जो बाकि वीडियो सामने आए हैं उनमें उर्फी ने ये कांच का शैल नहीं पहना हुआ है। ऐसे में साफ है कि उर्फी ने पार्टी में जाने के बाद अपनी ये ड्रेस उतार दी थी और फिर अंदर पहने आउटफिट्स में ही पार्टी में डांस और मस्ती करती दिखाई दीं।

Read more :  दलित युवक का हाथ काटकर घर ले गए बदमाश, गर्दन काटने की भी दी धमकी 

उर्फी जावेद का फैशन सेंस

आपको बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस के चलते सोशल मीडिया पर अलग ही सेंसेशन बन चुकी हैं। एक्ट्रेस की एक-एक तस्वीर और वीडियो का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं। और जैसी ही उर्फी अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)