Users trolled Deepika Chikhaliya

इस वीडियो की वजह से ट्रोल हो रहीं ‘रामायण की सीता’, गुस्साए यूजर्स ने लगा दी क्लास

Users trolled Deepika Chikhaliya: दीपिका चिखलिया इन दिनों अपने रील वीडियोज को लेकर सुर्खियों में छाईं हुई हैं। एक यूजर ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘माता जी मैं आपको अनफॉलो कर रहा हूं, क्योंकि इस रूप में मैं आपको नहीं देख सकता हूं और आपसे गुजारिश है कि आप माता सीता की छवि बनाए रखें।

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2022 / 04:48 PM IST, Published Date : December 29, 2022/4:48 pm IST

मुंबई। Users trolled Deepika Chikhaliya: देशभर में रामानंद सागर की टीवी सीरीज ‘रामायण’ में मां सीता की भूमिका निभाकर दिल जीतने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया इन दिनों अपने रील वीडियोज को लेकर सुर्खियों में छाईं हुई हैं। दरअसल, दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर मंगलवार को अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह सरारा पहनकर मशहूर गाना ‘ओ मेरे सोना रे’ पर डांस करती नजर आईं। उनके शेयर करते ही उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, हालांकि नेटिजेंस को उनका ये वीडियो बिलकुल भी पसंद नहीं आया और इस वजह से दीपिका ट्रोल हो गईं।

Bold Video 2022 : टांग उठाकर ऐसा काम कर रही थी ये हसीना, साल 2022 का सबसे बोल्ड वीडियो हुआ वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

यूजर्स ने कही ऐसी बातें

एक यूजर ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘माता जी मैं आपको अनफॉलो कर रहा हूं, क्योंकि इस रूप में मैं आपको नहीं देख सकता हूं और आपसे गुजारिश है कि आप माता सीता की छवि बनाए रखें, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, कि लगता है आपको सीता माता के अभिनय के जरिए जो गरिमा प्राप्त हुई है, वो रास नहीं आ रहा। अरुण गोविल जी से कुछ सीखिए। ये सबके वजह से जो आपको हाथ जोडकर संबोधित करते हैं वो भी हाय हेल्लो में उतर जाएंगे।

भोजपुरी एक्ट्रेस ने स्पोर्ट्स ब्रा पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोज देखकर होश खो बैठे फैंस

कोविड महामारी में फिर छाई दीपिका

बता दें कि साल 1987 में आई रामानंद सागर की टीवी सीरीज ‘रामायण’ में मां सीता की भूमिका निभाकर अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने देशभर में अपनी ऐसी पहचान बनाई कि आज भी हर वर्ग के लोगों के बीच वह मशहूर हैं। इस टीवी सीरीज के बाद से अभिनेत्री को देशभर में काफी सम्मान मिला और लोगों के बीच उनकी छवि एक अच्छी अभिनेत्री के रूप में बनकर उभरी। वहीं, काफी समय बाद साल 2019 में आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ में दीपिका जब नजर आईं, तो उन्हें फिर से दर्शकों ने काफी प्यार दिया। इसके बाद कोविड महामारी के दौरान टीवी पर फिर से ‘रामायण’ का प्रसारण किया गया, जिसके बाद दीपिका का नाम और ज्यादा फेमस हो गया। इसी दौरान ‘रामायण’ के कई किस्से भी सामने आए. दीपिका भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गईं, ‘रामायण’ के सेट से अपनी कई तस्वीरें भी शेयर करती दिखीं।

 

 
Flowers