Vicky Kaushal and Katrina Kaif share the screen for the first time!

पहली बार ऑनस्‍क्रीन साथ में नजर आएंगे विक्‍की और कैटरीना, देखें दोनों स्टार की खूबसूरत तस्वीरें

पहली बार ऑनस्‍क्रीन साथ में नजर आएंगे विक्‍की और कैटरीना, देखें दोनों स्टार की खूबसूरत तस्वीरें : Vicky Kaushal and Katrina Kaif share the screen for the first time!

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:05 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:05 pm IST

मुंबई। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की गिनती बी-टाउन के सबसे फेमस सेलिब्रिटी के रुप में होती है। दोनों स्टार की केमेस्ट्री देखने लायक है। अवॉर्ड शो में जब विक्की और कैटरीना की जुगलबंदी को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया। एक दूसरे को गुपचुप तरीके से डेट करने के बाद दोनों ने शादी करके सभी को चौंका दिया। हरलीन शेट्टी से अलग होने के बाद विक्की ने कैटरीना को इंप्रेस करना शुरु किया था।दो साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंध चुके है।

यह भी पढ़े :  घर में शौचालय नहीं होने पर प्रत्याशी का नामांकन रद्द, प्रदेश में 46 निकायों के लिए हो रहे चुनाव

विक्की और कैट की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते है। दोनों की रोमांटिक तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया में वायरल हो जाती है। फैंस अक्सर दोनों स्टार को साथ में काम करने की बात कहते रहते है कैटरीना और विक्‍की को स्‍क्रीन पर साथ देखने का उनके दर्शकों का सपना अब जल्‍द पूरा होने जा रहा है। पब्लिक की इसी डिमांड को ध्यान में रखते हुए विक्की और कैटरीना ने साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले है। ये कपल हाल ही में एक अवॉर्ड शो में साथ में नजर आए। अब इन दोनों की एक साथ स्क्रीन पर आने की नई तस्वीरें शेयर की गई हैं। हालांकि ये कोई फिल्‍म नहीं है ये दोनों एक ब्रांड का विज्ञापन करते ऑनस्‍क्रीन नजर आएंगे।