Video of Jhanvi Kapoor playing cricket in hot style went viral

Hot अंदाज में क्रिकेट खेलते हुए इस बला का वायरल हुआ वीडियो, एक्ट्रेस ने लगाए शॉट पे शॉट

Hot अंदाज में क्रिकेट खेलते हुए इस बला का वायरल हुआ वीडियो, एक्ट्रेस ने लगाए शॉट पे शॉट Video of Jhanvi Kapoor playing cricket

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:01 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:01 am IST

Jhanvi Kapoor playing cricket: मुंबई। बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। जाह्नवी की क्यूटनेस पर फैंस फिदा हैं। एक्ट्रेस से जुड़े हर अपडेट का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में जाह्नवी का क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देख फैंस जाह्नवी की अदाओं की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। साथ ही फैंस इस वायरल वीडियो को देखकर ये भी कयास लगा रहे हैं कि शायद जाह्नवी जल्द ही किसी बायोपिक में नजर आने वाली हैं, जिसके लिए वे क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रही हैं।

Read more: खलबली मचा रहा ये 200MP कैमरे वाला धमाकेदार फोन, फीचर्स जानकर करेगा खरीदने का मन, यहां जानें डिटेल्स 

जाह्नवी ने सीखे क्रिकेट के गुर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर क्रिकेट सीख रही हैं। बता दें कि जाह्नवी किसी की बायोपिक नहीं, बल्कि क्रिकेट पर बन रही एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। वायरल हुआ वीडियो दरअसल, जाह्नवी राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही नाम की फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म में दोनों ही क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे।

 

Jhanvi Kapoor playing cricket: क्रिकेट खेलती दिखीं जाह्नवी वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर क्रिकेट खेलती हुई दिख रही हैं। एक्ट्रेस अपने ट्रेनर के साथ क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रही हैं। वीडियो देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और एक्ट्रेस को देखकर काफी खुश भी हो रहे हैं। 6 महीने तक की मेहनत बताते चलें कि जाह्नवी कपूर ने इस फिल्म के लिए तकरीबन 6 महीनों तक ट्रेनिंग ली है। एक्ट्रेस ने क्रिकेट की काफी सारी बारीकियों को सीखा है।

Read more: मां को आया फोन, कहा गया ”Hello, आपके बेटे ने कर दिया Accident…” सच्चाई जान उड़ गए परिवार के होश 

Jhanvi Kapoor playing cricket: एक्साइटेड हैं फैंस फिलहाल जाह्नवी का ये वीडियो सामने आने के बाद फैंस उनकी और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। जाह्नवी को बल्लेबाज की भूमिका निभाते देखने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers