Shehnaaz Gill dating Guru Randhawa

VIDEO : सिद्धार्थ के बाद Shehnaaz Gill को मिला नया प्यार, कैमरे में कैद हुए रोमांटिक पल

Shehnaaz Gill dating Guru Randhawa : पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल पिछले कुछ समय से लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती है।

Edited By :   Modified Date:  January 5, 2023 / 10:23 AM IST, Published Date : January 5, 2023/10:23 am IST

मुंबई : Shehnaaz Gill dating Guru Randhawa : पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल पिछले कुछ समय से लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती है। फिलहाल शहनाज अपने अपकमिंग गाने को लेकर व्यस्त है, लेकिन फिर भी वो चर्चा में बनी हुई है। शहनाज गिल और फेमस पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का नया गाना ‘मून राइज’ जल्द ही रिलीज होने वाला है। इसके रिलीज की डेट 10 जनवरी बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : दरक रहे घर धस रही जमीन : खतरे में आदिगुरु शंकराचार्य की तपस्थली, क्या फिर त्रासदी झेलेगा उत्तराखंड? 

लोगों को पसंद आ रही दोनों की केमिस्ट्री

Shehnaaz Gill dating Guru Randhawa : हाल ही उनके नए गाने का पोस्टर सामने आया। जिसमें दोनों की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद भी आ रही है। पोस्टर सामने आने के बाद दोनों का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें गुरु फोटोशूट के दौरान शहनाज की ड्रेस ठीक करते दिखे थे। वहीं, शहनाज की क्यूटनेस पर वे ब्लश करते दिख रहे थे। दोनों की ये बॉन्डिंग देख फैंस को उनके नए गाने का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें : इस कंपनी में होगी अब-तक की सबसे बड़ी छंटनी, एक साथ 18 हजार कर्मचारियों की होगी छुट्टी 

फैंस ने गुरु और शहनाज को दी शादी करने की सलाह

Shehnaaz Gill dating Guru Randhawa : पोस्टर में मजेंटा कलर का स्लिट गाउन पहने शहनाज बेहद स्टनिंग लग रही हैं, वहीं गुरु सूट-बूट में है। दोनों समंदर किनारे फोटोशूट करवा रहे हैं। इस बीच गुरु शहनाज से शर्माते नजर आते हैं तो एक्ट्रेस उन्हें अपनी ओर देखने को कह रही हैं। कॉमेंट बॉक्स में फैंस शहनाज और गुरु की जोड़ी को पसंद कर रहे हैं। एक फैन ने दोनों से शादी करने को कह डाला।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में ठंड ने मचाई तबाही, 5 से 7 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल… 

शहनाज ने सिद्धार्थ को किया याद

Shehnaaz Gill dating Guru Randhawa : हाल ही में शहनाज गिल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस अवॉर्ड रिसीव करते समय सिद्धार्थ शुक्ला को अपना अवॉर्ड डेडिकेट कर रही थी।

यह भी पढ़ें : Madhya Pradesh Panchayat By Election : 63 हजार 500 पंच-सरपंच पद के लिए मतदान शुरू, इस दिन आएगा परिणाम… 

पहले भी जुड़ चूका है शहनाज और गुरु का नाम

Shehnaaz Gill dating Guru Randhawa : इससे पहले भी शहनाज गिल और गुरु रंधावा का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ था। सना और गुरु देर रात कपल डांस करते नजर आए थे। दिवाली पार्टी के वीडियो में शहनाज गिल और गुरु रंधावा डांस और साथ में मस्ती करते दिखे थे। दोनों ने साथ में एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें